होली समाज में अमन और भाईचारे का देता है संदेश : राजेश भट्ट

आरा। अखिल भारतीय भट्ट ब्राह्मण महासभा शाहाबाद प्रक्षेत्र द्वारा आयोजित आरा स्थित भट्ट भवन में आयोजित होली मिलन सह जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह आयोजित की गई। कार्यक्रम का उद्घाटन लोजपा (रामविलास) के प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट, आरा मेयर रूबी तिवारी, प्रसिद्ध शिक्षाविद सुरेंद्र परिहार, सोनू कुमार, जिला परिषद दशरथ पंडित और कमलेश कुमार ने संयुक्त रूप से किया।
इस अवसर पर महासभा के अध्यक्ष बाल्मीकि ने सभी अतिथियों का शॉल और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट ने कहा कि होली समाज में अमन और भाईचारा का संदेश देता है। यह वर्ग-भेद को मिटाता है और जाति, धर्म, वर्ग, गरीब व अमीर के भेदभाव को मिटाते हुए एक सभ्य समाज के निर्माण के लिए प्रेरित करता है। श्री भट्ट ने इस अवसर पर पंचायती राज चुनाव के तहत विजयी जनप्रतिनिधियों को सम्मानित किया और सामाजिक एकता और एकजुटता के लिए उन्हें बधाई देते हुए कहा कि आने वाला समय चुनौतियों से भरा है। ऐसे में युवाओं को समाज में आगे आकर प्रतिनिधित्व करने की आवश्यकता है।
उक्त अवसर पर ब्रहम भट्ट ब्राह्मण समाज के सैकड़ों जनप्रतिनिधियों को सम्मानित किया गया। मुख्य रूप से हरेराम शर्मा, अरविंद कुमार राय, असीम कुमार, टुनटुन, मनोरंजन भट्ट, ऋषि राय, विकास कुमार राय, सुरेंद्र राय, शत्रुघन कुमार राय एवं शिव कुमार उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed