राजधानी के हाईवे पर हादसों का कहर, पांच जख्मी

निशांत कुमार,बिहटा(पटना)।शुक्रवार को हाइवे पर हादसों ने कहर बरपाया।बिहटा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्च पथ पर हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत पांच लोग जख्मी हो गये।स्थानीय लोगों के सहयोग से सबको स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बिहटा पुलिस ने ट्रक और बाइक को जब्त कर लिया है।जबकि ट्रक का चालक फरार है।पहली दुर्घटना पटना-आरा एनएच 30 पर मौदही के निकट हुआ।जिसमें मनेर का रहने वाला सुभाष कुमार जख्मी हो गया।वह बाइक से अपने घर मनेर लौट रहा था।जो अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गया।वहीं शाम को इसी हाइवे पर  मनेर -बिहटा  मार्ग में कोरहर के निकट ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।जिसमें गोबिंदपुर के सुदामा जी के पुत्र पवन कुमार तथा उनके पड़ोस की चाची व ललन सिंह की पत्नी मुन्नी देवी जख्मी हो गयी।वे लोग मनेर की ओर से अपनी बाइक से घर लौट रहे थे।पुलिस ने मौके से HR55- C5330 नंबर का ट्रक और BR1AD7642 हीरो होंडा स्प्लेंडर को अपने कब्जे में ले लिया है। तीसरी दुर्घटना बिहटा-बिक्रम हाइवे पर हिरामनपुर गांव के निकट हुआ ,जिसमें बाइक सवार दो युवक जख्मी हो गए।जख्मी विजय कुमार यादव अपने घर कंचनपुर से दरियापुर
(पालीगंज )के  निवासी अपने रिश्तेदार रमन कुमार के साथ बिहटा आ रहा था। इसी क्रम में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। स्थानीय लोगो का  कहना है कि  विजय कुमार यादव और रमन कुमार दोनो शराब के फुल नशा में था तेज गति के कारण ही   ये दुघर्टना हुआ।है जबकि बिहटा में इलाजरत पांचो जख्मी खतरे से बाहर है।

About Post Author

You may have missed