हाजीपुर में लोजपा को लगा तगड़ा झटका,कांग्रेस रही फायदे में,पूर्व प्रदेश युवा अध्यक्ष समेत दर्जनों नेता होंगे कांग्रेस में शामिल

हाजीपुर।आसन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हाजीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी को मजबूत झटका लगने वाला है।हाजीपुर के पूर्व प्रत्याशी तथा लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व प्रदेश युवा अध्यक्ष मनोज शुक्ला 27 नवंबर को बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ हाजीपुर में ही कांग्रेसी में शामिल होने पर हो रहे हैं। मनोज शुक्ला हाजीपुर से लोजपा के मजबूत नेताओं में से एक रहे हैं।पिछले लोकसभा चुनाव में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विलास पासवान के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष भी थे। ऐसे में मनोज शुक्ला के जाने से निश्चित तौर पर लोजपा को झटका लगेगा,वहीं कांग्रेस उत्तर बिहार की राजनीति में फायदे में रहेगी।
इस संबंध में अमृतवर्षा से बातचीत करते हुए मनोज शुक्ला ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी वास्तव में लोजपा परिवार प्राइवेट लिमिटेड बन गई है। पार्टी में योग्यता के बदल रिश्तो की पूछ होती हैं। ऐसे में समर्पित नेता और कार्यकर्ता हमेशा उपेक्षित रह जाते हैं। हाजीपुर मैं अपने तमाम समर्थको से सलाह मशविरा के बाद ही कांग्रेस में जाने का निर्णय लिया है। पूर्वा युवा प्रदेश अध्यक्ष मनोज शुक्ला के साथ लोजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मनाथ बैठा,पूर्व जिला महासचिव विजेंद्र कुमार यादव, प्रदेश महासचिव शक्ति सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष शकील अहमद खान,मनोज तिवारी,पंकज सिंह समेत बहुत सारे नेता लोजपा छोड़ कांग्रेस में जा रहे हैं।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज शुक्ला के नेतृत्व में 27 नवंबर को हाजीपुर के अक्षयवट स्टेडियम में मिलन समारोह होने वाला है जिसमें कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष डा मदन मोहन झा,राज्यसभा सांसद डा अखिलेश सिंह समेत कांग्रेस के अधिकांश बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

About Post Author

You may have missed