बड़ी खबर:-पटना में सहपाठी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने की साजिश रच डाली,मामला हाईप्रोफाइल परिवारों से जुड़ा

पटना।पटना के शहरवासियों को चिंतित कर देने वाली एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।खबर के मुताबिक पटना के हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के निवासी एक सरकारी अधिकारी के नाबालिग पुत्री से उसके साथ पढ़ने वाले एक बड़े बाप के बिगड़ैल पुत्र में ना सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया।बल्कि वीडियो बनाकर ब्लैकमेल तक करने के साजिश रच डाली। पीड़ित लड़की लगातार हो रहे उत्पीड़न से तंग आकर घर से भाग निकली।घर वालों के द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराने से लड़की को आरा स्टेशन के पास से बरामद किया गया। जिसके बाद उक्त लड़की के बयान के आधार पर गौरव नामक उस बिगड़ैल पुत्र के खिलाफ एफ आई आर दर्ज किया गया। पुलिस लड़की द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है की अपने सहपाठी के नाजायज हरकतों से आहत लड़की आत्महत्या करने के लिए मंगलवार की दोपहर ही घर से लापता हो गई थी। बरामद लड़की ने पुलिस से पूछताछ के बाद जो बयान दिया वह काफी चौंकाने वाला था। इस संबंध में सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर ने बताया है की आरोपित गौरव के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है साथ ही लड़की के मेडिकल जांच भी करवाया जाएगा और 164 के तहत उसका बयान दर्ज कराया जाएगा।

इन तमाम हरकतों से आहत पीड़ित लड़की ने आत्महत्या करने की ठान ली और घर से निकल पड़ी शाम तक घर नहीं लौटने के बाद चिंतित परिवार वालों ने थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया। मामला एक अधिकारी पुत्री का था,पुलिस वालों ने लड़की को ढूंढने के लिए सबसे पहले उसके मोबाइल को सर्विलांस पर डाला अंततः पुलिस की यह शैली कामयाब रही और लड़की को बुधवार की रात आरा रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया।

About Post Author

You may have missed