पटना पुलिस ने लूटे वाहनों की खरीद-बिक्री करने वाले गिरोह का किया पदार्फाश, 4 गिरफ्तार

फतुहा। पटना पुलिस ने फोरलेन पर लूटपाट करने तथा लूटे गये वाहनों की खरीद बिक्री करने वाले गिरोह का पदार्फाश किया है। सोमवार को फतुहा पुलिस ने इस गिरोह के चार बदमाशों को फोरलेन स्थित अमन ढाबे के पास से गिरफ्तार किया है तथा लूटी गयी लाल रंग की एक अपाचे बाइक को भी जब्त कर लिया। हालांकि दो बदमाश पुलिस को देखते ही भागने में सफल हो गये।
पुलिस के मुताबिक, फोरलेन स्थित अमन ढाबे के पास एक अर्द्धनिर्मित गोदाम में छह बदमाश लूटी गयी बाइक की खरीद बिक्री के लिए इकठ्ठा हुए थे। यहां तक की बाइक का 15 हजार रुपये में सौदा भी तय कर लिये थे। लेकिन इसी बीच पुलिस को भनक लग गयी और छापेमारी कर बदमाशों को दबोच लिया।
डीएससी राजेश कुमार मांझी के मुताबिक बाइक की खरीद-बिक्री के बाद ये सभी बदमाश फोरलेन पर लूटपाट की घटना को भी अंजाम देने की तैयारी में थे लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया। पुलिस के मुताबिक इन्हीं लोगों के सहयोग से महारानी चौक के पास से एक ट्रक को चोरी की गयी थी, जिसे पुलिस ने लखीसराय से बरामद किया था। गिरफ्तार बदमाशों में खुसरुपुर हरदास बिगहा निवासी अंगेश कुमार, चौड़ा गांव निवासी प्रवीण कुमार, लोदीपुर निवासी ओम प्रकाश कुमार तथा बख्तियारपुर के नया टोला माधोपुर निवासी विकास कुमार शामिल है। गिरफ्तार अंगेश कुमार इस गिरोह का सरगना है तथा लूटी गयी वाहनों की खरीद-बिक्री का जिम्मा संभालता था। पुलिस ने सभी गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया है तथा फरार दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed