PATNA : पालीगंज में कोरोना से पूर्व सैनिक की मौत, एक ही घर के मिले चार पॉजिटिव, घर सील

पालीगंज। बुधवार को पटना के पालीगंज स्थानीय बाजार स्थित इंदिरा नगर में एक कोरोना पॉजिटिव भूतपूर्व सैनिक की मौत हो गयी। जबकि प्रखंड कार्यालय के बगल में स्थित धरहरा गांव में एक ही घर के चार लोग पॉजिटिव पाये गये हैं। प्रशासन ने पीड़ित के घर को बांस-बल्ले से सील कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पालीगंज बाजार स्थित इंदिरा नगर में एक भूतपूर्व सैनिक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था। वे घर में ही क्वारंटीन होकर रह रहे थे। जिनकी मौत बुधवार को हो गयी। शर्मिंदगी की बात यह है कि घंटों मृतक के परिजनों को गाड़ी नहीं मिली। मुहल्ले में सन्नाटा पसरा रहा। मुहल्ले के लोग खिड़की के पर्दे को हटाकर मृतक के घर की ओर देख रहे थे पर कोई नजदीक नहीं गया। मृतक के परिजनों ने पालीगंज बीडीओ चिरंजीवी पांडेय को फोन किया। सूचना पाकर बीडीओ ने अपनी वाहन पर एएनएम व आशा को साथ लेकर अविलंब मृतक के घर पहुंचे व सभी घर वालों की जांच करवाया।


वहीं पालीगंज प्रखंड कार्यालय स्थित धरहरा गांव में एक ही घर के सभी सदस्य की तबियत खराब थी। जब उन सभी की जांच कराई गई तो उस घर के सभी चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसे देख बीडीओ चिरंजीवी पांडेय ने पूरे घर को बांस-बल्ली लगाकर सील कर दिया तथा पॉजिटिव पाए गए सभी को होम कोरेंटीन में रहने की सलाह दिया है।

About Post Author

You may have missed