PATNA : बालू उत्खनन के दौरान बालू खदान धंसने से दो नाविकों की मौत, मचा कोहराम

मनेर। पटना के मनेर थाना क्षेत्र के चौरासी सोन नदी घाट के पास बालू उत्खनन के दौरान बालू खदान धंसने से दबकर दो नाविकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान हल्दी छपरा बदल टोला के निवासी राजदेव राय के पुत्र संतोष राय (30) और उमेश राय के पुत्र गन्नू कुमार (21) के रूप में हुई।
मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवक नाव पर बालू लोडिंग का काम करते थे। शनिवार को अपने साथियों के साथ नाव से मनेर चौरासी सोन नदी के घाट के पास बालू उत्खनन कर रहे थे। इस दौरान बालू खदान के धंसने के कारण दोनों नाविक मजदूर बालू के नीचे दब गए। इससे दोनों नाव मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। नाव पर सवार अन्य नाव मजदूरों के सहयोग से दोनों मृतकों के शव को बाहर निकाला गया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजन दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे और मृतकों के शव लेकर थाना पहुंचे। मनेर पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेज दिया है।
मनेर थाना प्रभारी ने इस संबंध में बताया कि बालू खनन के दौरान 2 मजदूरों के मौत की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि मजदूरों के मौत के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर स्थित अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

About Post Author

You may have missed