PATNA : सीएम नीतीश की वर्चुअल रैली में राजधानी पटना के जुड़ेंगे लगभग 50 हजार कार्यकर्ता

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 6 सितम्बर को आहूत वर्चुअल रैली की तैयारी को लेकर सोमवार को पटना महानगर जदयू कार्यालय में विधानसभा क्षेत्र प्रभारी, सेक्टर अध्यक्ष व महानगर के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुयी। बैठक में निर्णय लिया कि महानगर के 6 विधानसभा क्षेत्र से लगभग 50 हजार जदयू कार्यकर्ता मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली में जुड़कर सीएम का संदेश सुनेंगे। बैठक में पटना के क्षेत्रीय प्रभारी व मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार ने जदयू कार्यकर्ताओं से निश्चय संवाद में ज्यादा से ज्यादा लिंक से जुड़कर सीएम का संदेश आम लोगों तक पहुंचाने का आग्रह किया।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए जदयू पटना महानगर के अध्यक्ष अमर कुमार सिन्हा ने कहा कि आगामी 6 सितम्बर को मुख्यमंत्री बिहारवासियों के साथ निश्चय संवाद करेंगे, जिसमें महानगर से हजारों कार्यकर्ता जुड़कर लोगों को सीएम का संदेश सुनाएंगे। बैठक में महासचिव अवधेश कुमार सिन्हा, सोनी निषाद, नीतू सिंह निषाद, अमित कुमार, अनुराग समरूप, जितेन्द्र पटेल, दानापुर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सुरेन्द्र गोप, कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र प्रभारी दिलीप कुमार डिल्लू, फुलवारीशरीफ विधानसभा क्षेत्र प्रभारी कमलेश कुमार, दीघा विधानसभा क्षेत्र प्रभारी श्रवण चन्द्रवंशी, पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी अमित कुमार व बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी विशाल वर्मा सहित सभी सेक्टर अध्यक्ष ने अपने विचार व्यक्त किए।

फुलवारीशरीफ के गांवों में लगेगा 100 टीवी : अरुण मांझी
पटना। मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली की तैयारी को लेकर पूर्व विधायक सह पटना जिला जदयू के अध्यक्ष अरुण मांझी ने फुलवारीशरीफ विधानसभा क्षेत्र के बेऊर, कुरथौल, एतवारपुर के कई मुहल्लों तथा पुनपुन प्रखंड के बेरामाचकिया और पोठही के कई मुहल्लों का भ्रमण किया। पूर्व विधायक ने मुहल्लेवासियों से मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली से जुड़ने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के सभी वर्ग-समुदाय के लिए काम किया है। सूबे में विकास की किरणें हर घर तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का संदेश लोग अच्छी तरह सुन सकें इसके लिए फुलवारीशरीफ विधानसभा क्षेत्र में लगभग 100 जगहों पर एलईडी टीवी लगवाया जाएगा। इस मौके पर पूर्व विधायक के साथ मुकेश कुमार, शत्रुघ्न पासवान, धीरज पांडेय, सौरभ पटेल, राजा पासवान सहित कई जदयू नेता उनके साथ थे।

About Post Author

You may have missed