PATNA : एनडीए के खिलाफ वोट करने का क्षत्रिय सेवा महासंघ ने लिया शपथ

पटना। पटना में महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थापना और पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई चुनाव के पहले नहीं हुई तो आगामी चुनाव में एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ वोट नहीं करने का शपथ क्षत्रिय सेवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर के नेतृत्व में लिया गया।
कंकड़बाग स्थित लोहिया पार्क के निकट आयोजित शपथ समारोह को संबोधित करते हुए श्री राठौर ने कहा कि समाजवाद के जनक डॉ. राम मनोहर लोहिया के आदर्शों को मुख्यमंत्री धज्जियां उड़ा रहे हैं। लोहिया, जयप्रकाश, कर्पूरी के आदर्शो पर चलने की बात करने वाले नीतीश कुमार आज सत्ता के मद में चूर होकर अपने किये वादे को भूल कर चुप्पी साधे हुए हैं, जो आने वाले चुनाव में उनके गले का फांस बनना तय है। महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थापित करने व सजा पूरी करने वाले पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की घोषणा मुख्यमंत्री ने स्वयं 21 जनवरी को पटना में की थी। घोषणा के आठ महीने बीत जाने के बाद और 16 दिनों तक अनशन करने के बाद भी मुख्यमंत्री खुद की गई घोषणा पर अमल नहीं कर क्षत्रिय समाज के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। महासंघ निर्णय ले चुका है कि अगर चुनाव की घोषणा होने से पहले दोनों मांगों पर कार्रवाई शुरू नहीं की गई तो विधानसभा चुनाव में एनडीए के खिलाफ वोट डालने का शपथ अभियान पूरे प्रदेश में चलती रहेगी।
शपथ लेने वालों में राहुल कुमार, रत्नेश सिंह, राजनाथ सिंह, अजय कुमार सिंह, रंजीत कुमार सिंह, राजेश कुमार बबलू, मनोज कुमार सिंह, विशाल प्रताप सिंह, सोनू सिंह, इन्द्रजीत, सुबोध सिंह राठौर, नवीन सिंह, टुन्ना सिंह, उमेश सिंह आदि उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed