गया में डायन का आरोप लगाकर महिला की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने चार महिलाओं को दबोचा

गया । जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव में शनिवार की दोपहर डायन का आरोप लगाकर एक 40 वर्षीय महिला देवंती मंडल की लाठी- डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही गुरुआ पुलिस ने गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर लिया। इस मामले में पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को ही इस्माइलपुर गांव निवासी रामपति भुइयां के बीस वर्षीय पुत्र राकेश कुमार की हो गई। वह काफी दिनों से बीमार चल रहा था। युवक की मौत से मर्माहत एवं अंधविश्वास में डूबे मृतक के परिजनों ने इसे बीमारी से हुई मौत को नहीं मान कर इसे जादू टोना मान रहे थे। युवक की मौत से गुस्साये मृतक के परिजनों गांव के ही गनौरी मंडल की चालीस वर्षीय पत्नी देवंती मंडल पर डायन का आरोप लगाकर उसे बेरहमी से लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में कर लिया। पुलिस ने रूबी देवी, सुनीता देवी, नगीना देवी एव चितविया देवी समेत चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया है।

 

About Post Author

You may have missed