पालीगंज के रानितलाब में दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से भारी मात्रा में हुई शराब बरामद

पटना/पालीगंज।रानितलाब पुलिस थाना क्षेत्र के रानितलाब लख के पास एनएच 139 मुख्य सड़क पर देर शाम मंगलवार को खड़ी दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। सभी शराब की कार्टूनों को सूखे नारियल के बीच छिपाया गया था।

मिली सूचना के अनुसार रानितलाब थाना के रानितलाब लख के पास एनएच 139 पर विपरीत दिशा की ओर से आ रही दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर मंगलवार की सुबह हुई। टक्कर के बाद एक ट्रक की चालक मौके से ट्रक को लेकर फरार हो गया। जबकि दूसरे ट्रक का चालक ट्रक को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर रानितलाब पुलिस ने मौके पर पहुंची तथा देर शाम मंगलवार को सड़क पर खड़ी ट्रक की तलाशी ली। ट्रक का नम्बर UP 67 T 2387 पाया गया. वही तलाशी के दौरान पाया कि ट्रक में सुखी नारियल के बीच भारी मात्रा में शराब की कार्टून छिपाकर रखी गयी है। ट्रक महाबलीपुर से बिक्रम की ओर जा रही थी।

इस मामले में रानितलाब थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने बताया कि शराब सहित ट्रक को जप्त कर लिया गया है. कुल छोटी बड़ी शराब की 12 हजार 2 सौ 40 बोतले है। जिसमे कुल 42 सौ लीटर विदेशी शराब भरी हुई है। पता लगाया जा रहा है कि शराब कहां से कहां भेजी जा रही थी। मामले की जांच किया जा रहा है।

फोटो:- पलोगंज के रानितलाब में बरामद शराब।

About Post Author

You may have missed