विष्णु बिहार टॉप टेन और नेहा ने पटना जिला टॉप टेन में शामिल होकर पालीगंज का नाम किया रौशन

पालीगंज/दुल्हिन बाजार। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से जारी इंटर परीक्षा परिणाम में विज्ञान संकाय में पालीगंज के विष्णु कुमार 469 बिहार टॉप टेन तथा दुल्हिन बाजार की नेहा कुमारी 466 अंक लाकर पटना जिला टॉप टेन में अपनी जगह बनाकर पालीगंज अनुमंडल का नाम रौशन किया है।
बुधवार की संध्या तीन बजे बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी एवं बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आंनद किशोर सिन्हा ने परिणाम प्रकाशित किया। बच्चे बेसब्री से परिणाम प्रकाशित होने का इंतजार कर रहे थे। क्योंकि बिहार सरकार का दावा था कि इस बार का रिजल्ट होली पर्व से पहले प्रकाशित कर दी जाएगी। परीक्षा का परिणाम घोषित होते ही बच्चे इंटरनेट से जुड़ गए। वहीं घोषित परिणाम में पालीगंज स्थित न्यू टर्निंग कोचिंग के छात्र विष्णु कुमार ने इंटर विज्ञान संकाय में 469 अंक लाकर बिहार टॉप टेन में पांचवा स्थान प्राप्त किया। वहीं दुल्हिन बाजार स्थित माध्यमिक कोचिंग सेंटर सह गर्ल्स कोचिंग सेंटर की छात्रा नेहा कुमारी ने इंटर विज्ञान संकाय में 466 अंक लाकर पटना जिला के टॉप टेन में दूसरा जगह बनाई। इस प्रकार परिणाम आते ही पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल बनी हुई है।
वहीं कोचिंग के संचालक संजीत कुमार ने छात्रा के घर जाकर उनके परिवार के सदस्यों को मिठाई खिलाया व बधाई दिया। कोचिंग संस्थान के सचिव अंगद कुमार ने बताया कि 472 अंक लाकर बिहार के प्रथम स्थान पर टॉपर सौरव कुमार और अर्जुन कुमार का है। जबकि 471 अंक पर राज रंजन व 470 अंक सेजल कुमारी के बाद पांचवें स्थान पर 469 अंक लाकर विष्णु कुमार ने बिहार टॉप टेन में पांचवा स्थान लाया है। इसी तरह नेहा कुमारी ने 466 अंक लाकर पटना जिला टॉप टेन में दूसरा स्थान लाई है। कोचिंग संस्थान के प्रिंसिपल सतीश कुमार ने बताया कि छात्र विष्णु कुमार व छात्र नेहा कुमारी के परिणाम व उसके परिश्रम से इस क्षेत्र का कृतिमान बढ़ा है, जो सराहनीय है।

About Post Author

You may have missed