मोतिहारी : पैसों के विवाद वृद्ध की हुई हत्या; नाराज ग्रामीणों ने हत्या के आरोप में एक युवक को पीटा, सड़क जाम कर किया हंगामा

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी में पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में पैसे की लेनदेन के विवाद में एक वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। हत्या से नाराज ग्रामीणों ने हत्या के आरोप में एक युवक को पकड़ कर जम कर पीटा। सूचना पर पहुचे पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह और पकड़ीदयाल थाना के पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। घटना गुरुवार की शाम की चोरमा कोठी बाजार चौक के पास की हैं। मृतक की पहचान नयका टोला निवासी 60 वर्षीय सत्यदेव साह के रूप में हुई है। मृतक के पुत्र लखिन्द्र साह ने बताया कि बांग्ला टोला निवासी इस्राफील मियां उर्फ टीमन मुझे पैसा लिया था। उस पैसे के लिए बुधवार को जब मांगा तो इस्राफील मियां,अजय जायसवाल,दीना साह और कृष्णा साह ने पैसा देने के बहाने लीची के बगानी में बुला कर रस्सी से बांध कर बुरी तरह पिटाई की। इसी बात को लेकर आज मेरे पिता उनसे पूछने गए थे कि क्यों मेरे बेटे को मारा हैं। इसी बात पर सभी आरोपी ने मेरे पिता के सर पर रॉड से मार कर हत्या कर दी।
मौत से नाराज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
सत्यदेव साह की मौत से नाराज ग्रामीण और परिजनों ने सड़क पर टायर जला कर जाम कर दिया और प्रशासन बड़े अधिलारियो को बुला न्याय दिलाने की मांग करने लगे, वही आरोपी इस्राफील मियां उर्फ टीमन को ग्रामीणों ने पकड़ कर जम कर पिटाई कर दिया, घटना की सूचना पर पहुची पकड़ीदयाल पुलिस टिमन को वहा से निकाले में करी मसक्त करनी पड़ी, पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुनील सिंह के समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजे। वही पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुनील सिंह ने बताया कि इस घटना में एक भी आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे। उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed