खबरें फतुहा की : बेहोशी हालत में मिले युवक की पहचान, मृत युवक की नहीं हुई पहचान, राशन कार्ड सौंपा गया, मृतकों के परिजनों से मिले

बेहोशी हालत में मिले युवक की हुई पहचान, सोशल साइट्स पर वायरल फोटो देख परिजन पहुंचे पीएमसीएच
फतुहा। बीते रविवार को फतुहा थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के एक बगीचे में बेहोशी हालत में मिले युवक की पहचान हो गयी है। युवक दीदारगंज का रहने वाला सोनू कुमार है जो ई रिक्शा चालक है। फतुहा पुलिस ने उसे बेहोशी के हालत में सीएचसी में भर्ती कराया था, लेकिन बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया था। दो दिन तक घर नहीं लौटने पर परिजन खोजबीन करते हुए उसके बेहोशी की अवस्था में सोशल साइट्स पर वायरल फोटो देखा तो जानकारी लेते हुए पीएमसीएच पहुंचे। होश आने पर पीड़ित ई रिक्शा चालक अपने परिजनों के साथ फतुहा पहुंचा।
पीड़ित ई रिक्शा चालक के मुताबिक वह अपने रिक्शा के साथ मालसलामी में खड़े थे तभी कुछ लोग फतुहा के लिए ई रिक्शा को रिजर्व कर चलने को कहा। जब उनलोगों को लेकर कटरा बाजार के निकट नुरपुर में पहुंचा तो रिक्शा पर सवार लोगों ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह रिक्शा में बेहोश हो गया। इसके बाद उसके साथ क्या हुआ, याद नहीं। उसने बताया कि उसका ई रिकशा, मोबाइल फोन व पैसे गायब हैं। इस संदर्भ में पीड़ित ई रिक्शा चालक सोनू कुमार ने नदी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। नदी थाना एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद के मुताबिक मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं है, फिर भी पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज मामले की छानबीन की जा रही है।

मृत युवक की नहीं हुई पहचान
फतुहा। गौरी पुंदाह के खंदा में गोली लगे हुए मृत युवक की पहचान शुक्रवार को दूसरे दिन भी नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक उसके शव को फिलवक्त पहचान के लिए शवगृह में रखा गया है। विदित हो कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गौरी पुंदाह गांव के खंदा से 25 वर्षीय युवक की शव बरामद किया था। मृतक के सिर के पीछे गोली लगी हुई थी। अपराधियों द्वारा मृतक की अन्यत्र हत्या कर यंहा पर शव को ठिकाने लगा दिया गया था। पहले दिन भी उसकी पहचान नही हो पायी थी। उसके एक हाथ पर किरण नाम की एक टैटू गोदा हुआ था। पुलिस के मुताबिक उसके पहचान के बाद ही यह पता चल पाएगा कि उसकी हत्या किन परिस्थतियों में हुई है।

108 नये लाभुकों को राशन कार्ड सौंपा गया
फतुहा। शुक्रवार को नगर परिषद कार्यालय में एक समारोह आयोजित कर 108 नये लाभुकों को राशन कार्ड प्रदान किए गये, साथ ही 49 लाभुकों को आवासीय योजना के तहत गृह निर्माण कार्य का आदेश पत्र सौंपा गया। राशन कार्ड व कार्य आदेश का प्रमाणपत्र नगर प्रमुख रुपा कुमारी के द्वारा लाभुकों को सौंपा गया। इस मौके पर सिटी मैनेजर साकेश कुमार सिन्हा, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि टुनटुन यादव, पूर्व नगर उपाध्यक्ष संजय गोप, समाजसेवी सुधीर यादव, मोहम्मद बबलू के साथ कई वार्ड पार्षद भी मौजूद थे।

मृतकों के परिजनों से मिले पूर्व प्रत्याशी सत्येंद्र सिंह


फतुहा। विधानसभा के भाजपा के पूर्व प्रत्याशी ई सत्येंद्र सिंह फतुहा के सम्मसपुर मुहल्ले में पहुंचे तथा बीते गुरुवार को सड़क हादसे में मारे गये दोनों मृतकों के परिजनों से मिल शोक संवेदना प्रकट की। उन्होंने दोनों मृतकों के परिजनों को हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर रंजीत यादव, अरुण झा, अनामिका अग्रवाल समेत भाजपा के कार्यकर्ता तथा शोकाकुल परिजन मौजूद थे। विदित हो कि बीते गुरुवार को भिखुआ गांव के पास कार व ट्रक की टक्कर में सम्मसपुर निवासी पंकज कुमार व मुकेश कुमार उर्फ गुड्डू की मौत हो गयी थी।

About Post Author

You may have missed