खबरें फतुहा की : ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, ट्रक गढ्ढे में पलटी, धंधेबाज गिरफ्तार

ट्रेन की चपेट में आने से 65 वर्षीय वृद्ध की मौत
फतुहा। सोमवार को सुबह रेलवे गुमटी स्थित डाउन ट्रैक पर ट्रेन के चपेट में आ जाने से 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान जहानाबाद जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के उतेनपुर निवासी प्रसाद चौधरी के रुप में हुई है। बताया जाता है कि वह रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था, तभी डाउन ट्रैक पर आ रही एक ट्रेन के चपेट में आ गया। रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है।

ट्रक अनियंत्रित होकर गढ्ढे में पलटी
फतुहा। सोमवार की सुबह नदी थाना क्षेत्र के मोजीपुर गांव के पास स्टेट हाइवे के किनारे एक ट्रक अनियंत्रित होकर गढ्ढे में पलट गई। हालांकि इस घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है। चालक बाल-बाल बच गया। बताया जाता है कि ट्रक किसी वाहन से पास ले रहा था, तभी वह बाएं तरफ अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में लुढ़क गयी। इस घटना से थोड़ी देर के लिए स्टेट हाइवे पर जाम लग गयी। लेकिन कुछ ही देर बाद सड़क से जाम हट गयी। स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को बाहर निकाले जाने की कवायद शुरू कर दी गई है।

एक धंधेबाज गिरफ्तार
फतुहा। सोमवार को सुबह पुलिस ने थाना क्षेत्र के मकसुदपुर गांव से 25 लीटर देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज संजय राय है, जिसके पास से पुलिस ने शराब सेवन उपलब्ध कराने वाली ग्लास भी बरामद किया है। इस बात की जानकारी एसआई ललित विजय ने दी है।

About Post Author

You may have missed