खबरें फतुहा की : सड़क दुर्घटना में युवा दंपति जख्मी, वैलेट पेपर सील करने का काम जारी, चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार

टेम्पो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलटी, युवा दंपति जख्मी
फतुहा। पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के फोरलेन पर आरओबी के निकट एक बाइक ने पीछे से टेम्पो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेम्पो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही घिरनी की तरह नाचते हुए पलट गयी। इस घटना में टेम्पो पर सवार पटना सिटी के युवा दंपति गंभीर रुप से जख्मी हो गये। लेकिन भगवान का शुक्र था कि उनके दो मासूम बच्चे इस घटना में बाल-बाल बच गये। गंभीर हालत में जख्मी दंपति को सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी दंपति को पटना के लिए रेफर कर दिया गया तथा उनके दोनों मासूम बच्चे को घर भेज दिया गया। जख्मी दंपति मालसलामी थाना क्षेत्र के भट्ठी पर निवासी मुन्ना कुमार व उनकी पत्नी रीना कुमारी है।


बताया जाता है कि जख्मी दंपति अपने दो मासूम बच्चे सृष्टि व प्रिंस और एक भतीजी सौम्या कुमारी के साथ टेम्पो द्वारा पटना सिटी से रिश्तेदार के घर हिलसा जा रहे थे। हिलसा से उन सभी को दिल्ली जाने के लिए मगध एक्सप्रेस पकड़नी थी। लेकिन बीच रास्ते में ही यह हादसा हो गई। दोनों मासूम बच्चे अपने माता-पिता की स्थिति देख सहमे हुए थे।

सरपंच व पंच के चुनाव के लिए वैलेट पेपर सील करने का काम जारी
फतुहा। ईवीएम सीलिंग के बाद फतुहा प्रखंड परिसर में अब सरपंच व पंच के चुनाव के लिए वैलेट पेपर को सील करने का काम जारी है। यह प्रकिया शुक्रवार शाम तक पूरी कर ली जाएगी। इसके पहले जिला परिषद, मुखिया, पंचायत समिति व वार्ड सदस्य के चुनाव के लिए 756 इवीएम सीलिंग का कार्य पूरा किया जा चुका है। साथ ही प्रखंड में पंचायत चुनाव के लिए दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति का कार्य किया जा रहा है। दो दिन बाद 27 नवंबर की शाम प्रखंड के सभी पंचायतों में चुनाव प्रचार का कार्य ठप हो जाएंगे। 28 नवंबर को हाईस्कूल परिसर से मतदान कर्मियों के बीच मतदान सामाग्री का वितरण किया जाएगा। 29 नवंबर को मतदान होना है।

चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार
फतुहा। बुधवार की रात्रि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रायपुरा के समीप से चोरी की बाइक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में सोनारु निवासी सुजीत कुमार व रायपुरा निवासी शशिभूषण कुमार शामिल है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद अग्रिम कारवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed