खबरें फतुहा की : विवाहिता की हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली, धंधेबाज गिरफ्तार, साइकिल यात्रा

file photo

विवाहिता की हत्या कर शव गायब किए जाने के मामले में पुलिस के हाथ खाली
फतुहा। खोखना गांव से एक विवाहिता की हत्या कर शव गायब किए जाने के मामले में दूसरे दिन भी विवाहिता के विषय में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि पुलिस विवाहिता की खोज में दूसरे दिन भी हलकान रही। लेकिन विवाहिता के ससुराल में ताला बंद रहने तथा परिजनों के फरार रहने से विशेष कोई जानकारी नही मिल सकी। पुलिस के मुताबिक ग्रामीण भी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि विवाहिता के ससुराली परिजन के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी जाएगी। वहीं विवाहिता के परिजन बदहवास होकर अपनी लाडली की जानकारी लेने के लिए इधर-उधर खोजबीन कर रहे हैं।
विदित हो कि नौबतपुर की कालिंदी सिन्हा ने अपने बेटी सीता कुमारी उर्फ प्रेमा की पांच लाख रुपए व फोर व्हीलर को लेकर उसके ससुराली परिजनों के खिलाफ हत्या कर शव को गायब कर दिए जाने का आरोप लगाते हुए फतुहा थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। प्रेमा की शादी बीते वर्ष मई माह में खोखना गांव के पिंटू शर्मा के साथ हुई थी। परिजनों के मुताबिक वह तीन महीने की गर्भवती थी।

लोगों को जागरूक कर रही साइकिल यात्रा
फतुहा। गुरुवार को शराबबंदी को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संदेश को लेकर पटना के कारगिल चौक से निकली साइकिल जत्था शाम को फतुहा पहुंची। साइकिल जत्थे का नेतृत्व कर रहे जदयू के प्रदेश सचिव कमाल परवेज ने बताया कि यह जत्था बख्तियारपुर होते हुए नालंदा जिले के कल्याण बिगहा गांव तक जाएगी। रास्ते में यह जत्था गांव और टोले के लोगों तक मुख्यमंत्री के संदेश को पहुंचाने का काम करते आ रहे हैं। थोड़ी देर बाद 40 साइकिल सवार लोगों की जत्था अपने गंतव्य स्थान के लिए प्रस्थान कर गया।

देशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
फतुहा। गुरुवार को अहले सुबह पुलिस ने फोरलेन के किनारे एक ग्रामीण पथ से 45 लीटर देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज देवरसौकी गांव का रहने वाला गुड्डू चौधरी है। बताया जाता है कि वह देशी शराब को बाइक पर लोड कर किसी दूसरे धंधेबाज को देने जा रहा था। तभी पुलिस की नजर पड़ गयी। पुलिस ने धंधेबाज को खदेड़ कर शराब समेत पकड़ जेल भेज दिया।

About Post Author

You may have missed