खबरें फतुहा की : सरकारी क्वार्टर में चोरी का प्रयास, जीविका दीदी सम्मानित

प्रखंड कार्यालय के सरकारी क्वार्टर में चोरी का असफल प्रयास
फतुहा। मंगलवार को दोपहर प्रखंड कार्यालय के सरकारी क्वार्टर में उस समय हड़कंप मच गया जब क्वार्टर नंबर 18 में चोरों ने घुसकर चोरी का असफल प्रयास किया। क्वार्टर में रहने वाले लोग जब पहुंचे तथा क्वार्टर में बाहर से लगे ताला को खोला तो आहट पाते ही चोर पीछे की चारदिवारी फांद भाग निकला और सामान चोरी होने से बच गया। हालांकि चोरों ने क्वार्टर के अंदर बने दोनों कमरे में रखे ट्रंक, बॉक्स व अटैची को खोलकर पूरी तरह से खंगाल डाला।
बताया जाता है कि शिक्षक मन्नु चौधरी अपनी ड्यूटी पर स्कूल में थे। उनकी पत्नी बाजार गयी हुई थी तथा पुत्री चंद्र मणि कुमारी ट्यूशन गयी हुई थी। क्वार्टर के गेट पर ताला लगा हुआ था। पुत्री जब ताला खोलकर अंदर गयी तो क्वार्टर के अंदर के दोनों कमरे खुले हुए थे। अटैची, ट्रंक व बॉक्स भी खुले पड़े थे तथा उसमें रखे सामान बिछावन पर बिखरे पड़े थे। वहीं चोरों ने एक पर्स से एक हजार रुपए की चोरी कर लिया है। संभावना यह जताई जा रही है कि क्वार्टर के पीछे से चोर चारदिवारी फांद कर अंदर आए और विशेष सामान न मिलने पर वह उसी रास्ते भाग निकले। पीड़ित मन्नु चौधरी ने थाने को लिखित सूचना दिए जाने की बात कही है।

जीविका दीदियों को किया गया सम्मानित


फतुहा। आजाद महिला जीविका संकुल संघ फतुहा के तत्वावधान में महिला दिवस समारोह का आयोजन हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन जीविका की पूर्व सीएम दीदी व नवनिर्वाचित मुखिया रिंकू देवी, डुमरी पंचायत, संकुल संघ के अध्यक्ष मालती देव, सचिव बबिता देवी, निर्मला देवी ने किया। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाली दीदियों को सम्मानित भी किया गया। उक्त अवसर जीविका के प्रखंड परियोजना प्रबंधक राजेश कुमार, खुशबू कुमारी, सजंय कुमार, स्वर्णलता कुमारी, प्रेम रंजन, नीतू सिन्हा, माधुरी कुमारी, अर्चना कुमारी, उर्मिला कुमारी, संगीता देवी, भावना भारती सहित अनेक जीविका दीदियों ने भाग लिया।

About Post Author

You may have missed