खबरें बाढ़ की : ओवरलोडेड टेंपो पलटा, कर्मचारी भीख मांगने को विवश, 3 पूर्व वार्ड सदस्यों पर गबन का मामला दर्ज

अनियंत्रित होकर ओवरलोडेड टेंपो पलटा, दो व्यक्ति जख्मी
बाढ़। शनिवार को पटना के बाढ़ में नेशनल हाईवे 31 पर सविता सिनेमा हॉल के पास सामान से लदा हुआ एक आॅटो असंतुलित होकर पलट गया, जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को चिकित्सा हेतु स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। बताया जाता है कि ओवरलोडिंग करने के बाद टेंपो चालक मालवाहक टेंपो को ले जा रहा था, जो सविता सिनेमा हॉल के पास जाकर अनियंत्रित हो गया और एक बाइक, जिस पर दो लोग सवार थे पर पलट गया, जिससे बाइक सवार तथा टेंपो चालक घायल हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा पलटी हुई गाड़ी से घायलों को बाहर निकाला गया। जाम की स्थिति को देखते हुए पलटे हुए टेंपो को नेशनल हाईवे पर से हटाया गया।

पेंशन के लिये कार्यालय का चक्कर लगाकर थक चुके कर्मचारी भीख मांगने को विवश
बाढ़। नगर परिषद बाढ़ के एक कर्मचारी अब नगर के सड़कों पर भीख मांगने को विवश हो चुके हैं। विकास की गंगोत्री बहाने का दावा करने वाली नगर परिषदके मुरारी प्रसाद पिछले ढाई साल से रिटायर होने के बाद अपने पेंशन के लिए कार्यालय का चक्कर काट रहे हैं। परंतु अभी तक उन्हें पेंशन नहीं दिया गया है। हैरत की बात है कि जिस कार्यालय का वह खुद कभी कर्मचारी हुआ करते थे, आज रिटायर करने के बाद उसी कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उनका काम नहीं हो रहा है। मुरारी प्रसाद सीधे-सीधे नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जनार्दन प्रसाद वर्मा पर आरोप लगा रहे हैं। मुरारी प्रसाद की हालत यह हो गई है कि वह अपने परिवार के पेट की आग बुझाने के लिए सड़कों पर नंगे पैर भीख मांगने को विवश हो गए हैं।

3 पूर्व वार्ड सदस्यों पर गबन का मामला दर्ज
बाढ़। अनुमंडल के भदौर थाना क्षेत्र के दरवे भदौर पंचायत में 3 पूर्व वार्ड सदस्यों पर गबन का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है। भदौर थाना अध्यक्ष निवास कुमार ने बताया कि दरवे भदौर पंचायत के 2, 6 और 11 के पूर्व वार्ड सदस्य द्वारा नल जल योजना में गबन को लेकर पंडारक प्रखंड के बीपीआरओ मुकेश कुमार शर्मा द्वारा आवेदन दिया गया है। जिस पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मामले को लेकर पंचायत में हड़कंप मच गया है, वहीं वार्ड सदस्य भूमिगत हो गए हैं।

About Post Author

You may have missed