BJP विधायक ने शराबबंदी पर किया सवाल, JDU के नीरज कुमार ने किया बड़ा हमला

बिहार। बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने सीएम नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि पीएम मोदी की तरह शराबबंदी कानून को भी वापस लेना चाहिए। बीजेपी विधायक के इस बयान पर सत्ता पक्ष में ही बवाल मचा हुआ है। जहां सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर सख्त हैं वहीं उनके सहयोगी विधायक इस वापस लेने की बात कह रहे हैं। इस बीच बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर के शराबबंदी वापस लिए जाने वाले बयान पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और अभिषेक झा ने करारा प्रहार किया है।

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर के शराबबंदी वापस लिए जाने वाले बयान पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार की तारीफ कर चुके हैं जबकि उनके ही विधायक ही इसे वापस लिए जाने की बात कह रहे हैं। जेडीयू प्रवक्ता ने बचौल को पीएम मोदी की भावनाओं का सम्मान करने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी विधायक पीएम मोदी की भावना के विपरीत बयान दे रहे हैं।

वहीं बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर के शराबबंदी वापस लिए जाने वाले बयान पर जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि पीएम मोदी शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश की तारीफ कर रहे हैं लेकिन ये नेता जी अगर अलग राय रखते हैं तो इसका मतलब है कि ये अपने पीएम की बात मानने से भी इंकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सस्ती पब्लिसिटी के लिए वह ऐसा बयान दे रहे हैं। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि शराबबंदी को लेकर सभी पार्टियों का समर्थन मिल रहा है। नीतीश कुमार की मंशा स्पष्ट है कि शराबबंदी के साथ समझौता नहीं होगा। जो भी शराबबंदी कानून के खिलाफ जाएगा उसके ऊपर सख्त एक्शन लिया जायेगा। चाहे कोई कुछ भी बोले।

बता दें कि भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून वापस लेने का आग्रह किया है। मुख्यमंत्री जी ने बिहार की 13 करोड़ जनता के हित के लिए सोचा था। लेकिन रक्षक ही भक्षक बना हुआ है। रखवाले ही चोर बने हुए हैं। इस कारण शराबबंदी कानून को वापस लेने की जरुरत है।

About Post Author

You may have missed