दरभंगा में नशे में बड़े भाई ने छोटी बहन की गला रेतकर की हत्या, किसी बात को लेकर हुई थी कहासुनी

दरभंगा । जिले के विशनपुर थाना क्षेत्र के डिलाही गांव में बड़े भाई ने अपनी छोटी बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। जैसे ही इसकी सूचना गांव में फैली इलाके में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 18 साल की लड़की की मौत हो गई थी।

वहीं हत्या का आरोपी 22 साल का भाई गोविंद मोके से फरार हो गया। परिजनों की मानें तो गोविंद नशे का आदी था। उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करके उसे परिजनों को सौंप दिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

गांव के रहने वाले रामनाथ साह किसी रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने के लिए गए थे। घर में बड़ा बेटा गोविंद और 18 साल की बेटी थे। शुक्रवार सुबह गोविंद घर से बाहर निकला और कुछ देर में वापस आ गया।

उसकी छोटी बहन से किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने घर में रखी आरी से बहन का गला रेत दिया। लड़की की मौके पर मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद गोविंद घर से फरार हो गया। कुछ देर बाद जब शादी समारोह से पिता वापस लौटे तो उनका कलेजा फट गया।

शोर और रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए व पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया डीएमसीएच भेजा। मृतका के पिता का कहना है कि उनके बेटे ने ही हत्या की है। वह पहले से ही नशा करता था।

About Post Author

You may have missed