मुकेश सहनी ने स्वीकारा : लाइव आकर बोला- एनडीए से दिखा दिया गया बाहर का रास्ता

पटना। वीआईपी सुप्रीमो और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश साहनी ने मंगलवार को यह स्वीकार कर लिया है कि अब उन्हें एनडीए से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। सोशल मीडिया पर लाइव आकर उन्होंने यह दर्द को बयां किया है।
मुकेश सहनी ने साफ कहा कि हमारी ताकत बढ़ रही थी। इसलिए सहयोगी दलों को बर्दाश्त नहीं हुआ। हमारी ताकत देखते हुए सहयोगी दलों ने हमसे ही 11 सीट पर समझौता किया था। उन्हें लगा कि इसकी और ताकत बढ़ेगी तो आने वाले समय में 51 और 100 सीटों पर भी समझौता करना पड़ सकता है। ऐसे में वह हमसे लड़ाई लड़ रहे हैं।
सहनी ने अपने लाइव में कहा कि हम अपनी ताकत बढ़ाने के लिए उत्तर प्रदेश गए और वहां मजबूती से काम किया। यह लोगों को हजम नहीं हो रहा है। वहां से जदयू ने भी चुनाव लड़ा, लेकिन जदयू के प्रति उन लोगों ने कुछ नहीं बोला। वीआईपी को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। हमको कमजोर समझ रहे हैं, इसलिए बोल रहे हैं।
मुकेश सहनी ने कहा कि मुझे अफसोस हो रहा है कि उस दिन यदि लालू जी की बात मान लेते तो यह दिन नहीं देखना पड़ता। राजद की तरफ से चार-चार मंत्री और डिप्टी सीएम बनाने का आफर था, हमने उसे ठुकरा दिया। 12 राज्यपाल कोटे से 6 एमएलसी बनना था, मुझे मिलना था, उसे भी मैंने ठुकरा दिया। हमने एनडीए पर भरोसा जताया, हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताया, लेकिन आज क्या हो रहा है, यह सब आपके सामने है।

About Post Author

You may have missed