फतुहा : कोचिंग करने जा रही छात्राओं के साथ लफंगों ने की बदसलूकी, पुलिस जांच में जुटी

फतुहा। बीते शुक्रवार की शाम पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के एक गांव के पास कोचिंग करने जा रही छात्राओं के साथ लफंगों द्वारा बदसलूकी करने तथा विरोध किए जाने पर हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में बीते देर रात्रि पीड़ित छात्राओं ने अपने अभिभावक के साथ थाने पहुंचकर लफंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा भी लिया लेकिन सभी आरोपी फरार पाए गए।
दर्ज शिकायत के आधार पर बताया जाता है कि 5-6 की संख्या में छात्राएं अपने घर से पढ़ने के लिए कोचिंग जा रही थी तभी बगल के गांव का एक लड़का अपने 3-4 साथियों के साथ बाइक से आया और बाइक से एक छात्रा को जानबूझकर धक्का मार दिया। धक्का लगते ही एक छात्रा गढ्ढे में जा गिरी। इसे देख जब अन्य छात्राओं ने लफंगों का विरोध किया तो लफंगों ने छात्राओं के साथ अमानवीय व्यवहार करना शुरू कर दिया तथा हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी देने लगे। किसी तरह सभी छात्राएं अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बतायी। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

ट्रैक कीमैन से असमाजिक तत्व के लोगों ने की मारपीट
फतुहा। शनिवार को मोजीपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक की जांच कर रहे ट्रैक कीमैन से असमाजिक तत्व के लोगों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में ट्रैक मैन मोमिदपुर निवासी रमेश कुमार तत्काल बगल के नदी थाना पहुंचकर असमाजिक तत्व के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि पीड़ित ट्रैक कीमैन मोजीपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक की जांच कर रहा था तभी रेलवे ट्रैक पर बैठे असमाजिक तत्व के लोगो को ट्रैक पर बैठने से मना किया। इस बात को लेकर असमाजिक तत्व के लोगों ने ट्रैक कीमैन के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। हालांकि यह मामला रेल से संबंधित है लेकिन तत्काल में ट्रैक की मैन ने नदी थाना में शिकायत दर्ज करायी है।

About Post Author

You may have missed