नवादा में युवक ने नाबालिग का किया अपहरण, फिर तीन दिनों तक करता रहा उसका यौन शोषण, जानें आगे क्या हुआ

नवादा । जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के गांव में युवक ने 14 साल की नाबालिग से तीन दिनों तक यौन शोषण किया। आरोपी ने पहले पीड़िता का अपहरण किया फिर तीन दिनों तक उसके साथ शर्मनाक हरकत की।।

इसके बाद वापस उसके घर पर छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद फिर वह पीड़िता का अपहरण करने पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसने बेहोश होने का नाटक किया व मौके का फायदा उठा उसके दोस्त उसे लेकर भाग गए।

पीड़िता के पिता के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत विकास कुमार और बेबी देवी के खिलाफ एफआईआर की गई है। थानाध्यक्ष ने केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। पीड़िता ने बताया कि दो जुलाई को हनुमानगढ़ का युवक विकास कुमार अपनी बुआ के घर आया था।

अपनी बुआ की मदद से वह उसे बाइक से लेकर फरार हो गया। फतेहपुर मोड़ के बाद क्या हुआ, उसे पता नहीं. इस दौरान दो से पांच जुलाई तक विकास उसे बेहोशी की दवा देकर उसका यौन शोषण करता रहा।

पांच जुलाई को बाइक से उसे घर के पास उतार कर आरोपित फरार हो गया। फिर 6 जुलाई को जबरन नाबालिग को ले जाने वह गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने पकड़ लिया पर वह भागने में कामयाब हो गया। युवक दो बच्चों का पिता है।

About Post Author

You may have missed