PATNA : मंत्री श्रवण कुमार, सुनील कुमार एवं जयंत राज ने किया जन-सुनवाई, दर्जनों मामलों का किया त्वरित निपटारा

पटना। नीतीश सरकार के विकास कार्यक्रमों को तेज गति से लागू करने और जनसमस्याओं का त्वरित समाधान करने के लिए बुधवार को जदयू कार्यालय में बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार, सुनील कुमार एवं जयंत राज पार्टी कार्यालय में उपस्थित होकर पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं अन्य लोगों के समस्याओं को सुना तथा उसके निराकरण हेतु उचित कार्रवाई की।
इस क्रम में मंत्री श्रवण कुमार द्वारा जन-सुनवाई के दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये सैकड़ों कार्यकर्ताओं एवं अन्य लोगों का ग्रामीण कार्य विभाग से संबंधित दर्जनों मामलों का त्वरित निपटारा किया गया।
मंत्री सुनील कुमार ने जन-सुनवाई के दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये कार्यकर्ताओं एवं अन्य लोगों का मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग से संबंधित 5 मामलों के साथ ही अन्य मामलों का त्वरित निपटारा किया।
मंत्री जयंत राज द्वारा भी जन-सुनवाई के दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये कार्यकर्ताओं एवं अन्य लोगों का ग्रामीण विकास विभाग से संबंधित 8 मामलों का त्वरित निपटारा करने के साथ ही कुछ मामलों के आवेदन को समीक्षा करने हेतु प्राप्त किया। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव अनिल कुमार उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed