पटना-गया रेलखंड पर बड़ा हादसा : चलती ट्रेन से गिरे दो युवक की कटकर मौत, जा रहे थे दिल्ली

पटना। पटना-गया रेलखंड पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। गया से पटना जंक्शन आ रही एक चलती ट्रेन से एक साथ दो युवक गिर गए। जिससे दोनों युवक का शरीर ट्रेन के नीचे आ गया और कट जाने से मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि ये दोनों किस ट्रेन में सवार थे और चलती ट्रेन से कैसे गिरे, इस बारे में रेल पुलिस या आरपीएफ को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
बताया जाता है कि पटना-गया रेलखंड पर डाउन रेलवे ट्रैक पर परसा बाजार स्टेशन और महुली हॉल्ट के बीच दो युवकों की लाश पड़े होने की जानकारी सबसे पहले परसा बाजार थाना की पुलिस को हुई थी। मौके पर पुलिस टीम पहुंची। लेकिन हादसा रेलवे एरिया में हुआ, इसलिए सबसे पहले पटना जंक्शन रेल थाना की पुलिस और आरपीएफ को इसकी जानकारी दी गई। फिर रेल पुलिस और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची। दोनों युवकों की लाश को अपने कब्जे में लिया। रेल पुलिस की टीम ने छानबीन की तो कुछ घंटे के बाद ट्रेन से कटे युवकों की पहचान उनके पास से मिले कुछ कागजात के आधार पर हो पाई।
पटना जंक्शन रेल थाना के एसएचओ के अनुसार मरने वालों में एक की पहचान मुकेश कुमार और दूसरे का पप्पू यादव के रूप में हुई है। एक जहानाबाद का रहने वाला है तो दूसरा अरवल का। दोनों के परिवार से बात हुई। मुकेश और पप्पू दोनों रिश्तेदार हैं। दोनों आज सुबह अपने घर से दिल्ली जाने के लिए निकले थे। जहानाबाद से ट्रेन पर सवार हुए थे। पटना जंक्शन से इन्हें दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़नी थी। मगर पटना पहुंचने से पहले ही हादसे के शिकार हो गए। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए दोनों की लाश को भेज दिया गया है। परिवार वाले भी पटना पहुंच रहे हैं।

About Post Author

You may have missed