मोतिहारी में फ्लिपकार्ट के ऑफिस से फिल्मी स्टाइल में लूट; 4 मिनट में अपराधियों 6 लाख रुपए लूटे, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी में फिल्मी स्टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया गया। अपराधियों ने मैनेजर को गन पॉइंट पर लेकर 4 मिनट में करीब 6 लाख रुपए लूट लिए। वारदात रविवार को नगर थाना क्षेत्र के देवरहा बाबा चौक के पास हुई। देर शाम करीब 7:40 में हथियारों से लैस अपराधी बाइक से फ्लिपकार्ट के ऑफिस पहुंचे और लूट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद करीब 7:44 बजे 5.67 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। लूट का सीसीटीवीफुटेज सामने आया है। सीसीटीवीफुटेज में साफ दिख रहा है कि दो बाइक पर सवार होकर पांच अपराधी फ्लिपकार्ट ऑफिस में बड़े आराम से घुस गए। अंदर घुसने के साथ ही सभी कमर से पिस्टल निकालते हैं और वहां मौजूद सभी कर्मियों पर हथियार तान देते हैं। उनमें से एक लुटेरा सभी के मोबाइल लेकर वहां पड़े सामान के बीच में डाल देता हैं। इसके बाद दो लुटेरे फाइनेंस के मैनेजर मुकेश के केबिन में घुसते हैं और उसे भी गन प्वाइंट पर ले लेते हैं।
4 मिनट में लाखों की लूटकर फरार हुए अपराधी, सीसीटीवी फुटेज से पहचान में जुटी पुलिस
वही मुकेश ने बताया कि अपराधियों ने पिस्टल तानकर जितना पैसा है सब देने के लिए कहता है। इस पर वह पहले आना-कानी करते हैं, तो उसे गली देते हुए गोली मारने की धमकी देता है। मुकेश के लैपटॉप के बैग में गल्ला में रखा सारा पैसा काउंटर पर रखा खुदरा पैसा, मुकेश के पर्स का पैसा निकला कर आराम से सभी अपराधी निकल जाते हैं। कैश लूटने के बाद सभी लुटेरे ऑफिस से बाहर निकल जाते हैं और इसके बाद गेट को बाहर से बंद कर देते हैं। फिर आराम से पांचों लुटेरे दो बाइक पर सवार होकर छतौनी की तरफ निकल जाते हैं। इस पूरी घटना को अपराधियों न महज 4 मिनट में अंजाम दिया। फ्लिपकार्ट ऑफिस में घुस कर लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता पहुंचे। उन्होंने पहले मैनेजर से घटना की जानकारी ली। फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, इस दौरान टेक्निकल सेल के प्रभारी मनीष कुमार को भी बुलाया गया। वैज्ञानिक तरीके से अपराधियों की पहचान कर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

About Post Author

You may have missed