PATNA : संपूर्ण दलित समाज को गोलबंद करने के लिए LJP ने छेड़ा अभियान

पटना। लोजपा संपूर्ण दलित समाज को गोलबंद करने का अभियान छेड़ा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चिराग पासवान के जाति से जमायत की ओर चलो कार्यक्रम के तहत पार्टीमुख्यालय एसके पुरी में दलित समुदाय के प्रतिनिधियों की बैठक हुई। बैठक की अध्य्क्षता उमेश रविदास ने किया और संचालन गजेन्द्र मांझी ने किया।
बैठक में दलित-आदिवासी समाज के बदहाली पर चिंता व्यक्त की गई। दलितों पर लगातार हो रहे जुल्म की घटनाओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा करते हुए कहा गया कि बिहार सरकार दलितों के रक्षा करने में पूर्णत: विफल साबित हो रही है। जुल्मियों को सरकारी संरक्षण प्राप्त हो रहा है। गरीबों के सामने जुल्म सहने के अलावे दूसरा कोई चारा नहीं है क्योंकि पैसा के अभाव में न्यायालय भी नहीं जा पाते हैं। इस दौरान स्व. रामविलास पासवान के दलितों के उत्थान कार्यक्रमों की सराहना की गई।
बैठक को युवा लोजपा के पूर्व अध्यक्ष अनिल कुमार पासवान, नंद किशोर यादव, प्रो. रामप्रवेश यादव, कचहरी पासवान, मो. सलाम, बिंदा पासवान, संतोष चौधरी, पप्पू पासवान, रामचंद्र दास, श्याम सुन्दर रंजक, विभीषण शर्मा, दिलीप कुमार सहित अनेकों वक्ताओं ने संबोधित किया।

About Post Author

You may have missed