संगठन को धारदार बनाकर जदयू को राष्ट्रीय पटल पर स्थापित कराना मेरी पहली प्राथमिकता : उपेंद्र कुशवाहा

वैशाली। जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा ने वैशाली जिला के जंदाहा बाजार के हाजीपुर रोड स्थित नवनिर्मित एक मॉल एवं सेंट्रल किराना दुकान के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस आशा और उम्मीद के साथ मुझ पर भरोसा जताया है, मैं आश्वस्त कराना चाहता हूं कि उनके विश्वास पर सौ फीसदी खरा उतरूंगा। उनके स्तर पर दी गई जिम्मेदारी को एक चुनौती के रूप में स्वीकार करते हुए संगठन को धारदार बनाकर जदयू को राष्ट्रीय पटल पर स्थापित कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।
बता दें मॉल का विधिवत पूजा-पाठ के पश्चात फीता काटकर उद्घाटन उपेन्द्र कुशवाहा की वयोवृद्ध माता मुनेश्वरी देवी ने किया। यहां एक ही छत के नीचे दैनिक उपयोग की ब्रांडेड कंपनियों की गुणवत्तापूर्ण ए टू जेड सामग्री उपलब्ध होगी।
कुशवाहा ने कहा कि देश ही नहीं विदेशों में भी नीतीश कुमार के स्तर पर किए गए विकास कार्यों की चर्चा हो रही है। अब तो देश के अन्य राज्यों में भी नीतीश कुमार के बिहार मॉडल की तरह तरक्की की मांग उठने लगी है। सीएम नीतीश के कुशल नेतृत्व में बिहार में बहुत बड़ा बदलाव और विकास हुआ। अब तो सात निश्चय योजना टू के तहत गांव को रोशन करने की योजना पर कार्य जारी है। उपेन्द्र कुशवाहा ने मौके पर उपस्थित पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से आह्वान करते हुए कहा कि गत चुनाव परिणाम की चिंता को छोड़ सभी लोग समर्पित रूप से पार्टी संगठन के लिए काम करें।

About Post Author

You may have missed