गोपालगंज : प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को जलाया, आक्रोशित लोगों का सड़क जाम

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में एक 17 साल के लड़के को घर से बुलाकर हत्या कर जला दिया गया। पहले उसे चाकू मारा गया और फिर जला दिया गया। घटना के बाद एक रोती हुई एक लड़की का फोन आया और लड़के की मां से बोली- अनूप को नहर के पास जला दिया गया है। जाकर देखिए। रोते-बिलखते मां मौके पर पहुंची तो अनूप पूरी तरह से जल रहा था। पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। लड़का-लड़की अलग-अलग जाति के थे। जानकारी के अनुसार, यह वारदात गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सगवाड़ीह गद्दी टोला गांव की है। पुलिस ने घटनास्थल से चाकू, शराब की बोतल और माचिस भी बरामद किया। पुलिस को रामप्रवेश मद्धेशिया का बेटा अनूप कुमार का जला शव मिला है। पास में ही खून के निशान भी मिले। इससे अंदाजा लगाया गया कि पहले उसे चाकू मारा गया है। घटना मंगलवार की देर रात की है। वहीं, फोन करने वाली लड़की से जब परिजनों ने बात करनी चाही तो उसने रोते हुए कॉल काट दिया।
लड़की से बात करने की वजह से हुई थी मारपीट
अनूप की मां ने बताया कि वह मंगलवार रात खाना खाने बैठा था। तभी उसके मोबाइल पर फोन कर किसी ने उसे बुलाया। वह मोबाइल घर पर ही छोड़ चला गया। अनूप के चाचा संजय ने बताया कि 20 दिन पहले अनूप का गांव के तीन युवकों के साथ मारपीट हुआ था, क्योंकि अनूप युवकों में से एक गोविंद की मौसेरी बहन से बात करता था। इसी से नाराज गोविंद ने अपने दो साथियों के साथ मारपीट की थी। इसके बाद अनूप काम करने गुजरात चला गया। जब वापस आया तो उसकी हत्या हो गई।


रोते हुए लड़की ने फोन किया
अनूप की मां ने पुलिस को बताया कि काफी देर तक इंतजार करती रही, लेकिन वह लौट कर नहीं आया। इसी बीच एक लड़की का फोन अनूप के मोबाइल पर आया। कॉल उठाने पर राते हुए लड़की ने बताया कि वह गांव के ही नहर किनारे खेत में जला पड़ा है। लड़की द्वारा बताए गए बातों को सुन मृतक की मां मौके पर पहुंची, जहां उसका शव जल रहा था। मां की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाया।
लोगों ने किया सड़क जाम
वही घटना के बाद देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं, स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इधर, सुबह परिजनों व स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रख कर रोड जाम कर दिया। मौके पर एसपी को बुलाने और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। वहीं, पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर मामला शांत कराया।

About Post Author

You may have missed