बेतिया में बीजेपी नेता के 14 वर्षीय बेटे का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया। बिहार में अपहरण का एक और मामला सामने आया है। बेतिया में एक भाजपा नेता के बेटे को अगवा कर लिया गया है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चरंगाहा मिश्रा टोली की है। भाजपा नेता वीरेंद्र राय का बेटे आदित्य राज को अगवा कर लिया गया। आदित्य राज रामकृष्ण स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र है और साइकिल से कोचिंग जा रहा था। वहीं छात्र के अपहरण की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी। वहीं कुछ ही घंटे बाद लापता छात्र पूर्वी चंपारण के मेहसी से बरामद किया गया।
बेतिया में कोचिंग के लिए निकला छात्र लापता
बेतिया में एक छात्र के लापता होने के बाद से सनसनी फैली हुई है। भाजपा नेता का बेटा आदित्य रोज की तरह कोचिंग के लिए अपने घर से निकला था। लेकिन परिजनों को उसका कोई अता-पता नहीं मिल रहा। अचानक छात्र के गायब होने की घटना ने परिजनों की चिंता बढ़ा दी। परिजनों ने आशंका जताई कि आदित्य का अपहरण कर लिया गया। वहीं इस घटना ने पुलिस महकमे में भी खलबली मचा दी है। पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी।
अपहरण या कुछ और पुलिस कर रही जांच
मुफस्सिल थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा के छात्र आदित्य के लापता होने पर अपहरण की चर्चा जंगल में आग की तरह फैली। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी सक्रिय हो गयी । हालांकि पुलिस इस मामले में अभी तक अपहरण की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच हर एंगल से कर रही है। एसपी अमरकेश डी ने कहा कि अभी जांच की जा रही है। छात्र को अगवा किया गया है या खुद कहीं चला गया है। इसकी जांच होगी। इधर, कुछ घंटे के बाद ही लापता छात्र को पूर्वी चंपारण के मेहसी से बरामद कर लिया गया। मामले को लेकर अभी पुलिस ने कुछ खुलासा नहीं किया है।
बेतिया में पहले भी हो चुकी कई घटना
पिछले साल भी बेतिया में अपहरण के कई मामले सामने आए। कुमारबाग ओपी क्षेत्र में एक आभूषण कारोबारी के पुत्र के अगवा किए जाने की खबर ने सबको हैरान किया था। कुमारबाग हाई स्कूल में पढ़ने गया छात्र अचानक लापता हो गया था और उसके परिजनों को फिरौती की डिमांड वाला फोन आया तो सबकी चिंता बढ़ गयी थी। वहीं एक सीएसपी संचालक के अपहरण की भी घटना घटी थी। बैंक से पैसे निकालने के लिए जा रहे राजकुमार को अगवा किए जाने की खबर आयी थी। फिरौती की डिमांड भी की गयी थी।

About Post Author

You may have missed