खगड़िया में पेट्रोल पंप मालिक से अपराधियों ने लूट लिए 13.40 लाख,आंखों में मिर्च स्प्रे कर दिया घटना को अंजाम।

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिला से लूट की बड़ी वारदात सामने आ रही हैं। खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित मां कात्यायनी एचपी पेट्रोल पंप के मालिक से रविवार की देर रात नकाबपोश अपराधियों ने हथियारों का भय दिखाकर 13.40 लाख रुपये लूट लिए।

जानकारी के अनुसार पंप मालिक सलिल कुमार दिनभर की पेट्रोल बिक्री का हिसाब करने के बाद रुपये लेकर दो बाइक से स्टाफ के साथ अपने घर चुकती जा रहे थे। पंप से घर के लिए कुछ दूर बढ़े ही थे कि ओवरब्रिज के नीचे पहले से घात लगाये तीन की संख्या में सशस्त्र अपराधियों ने अचानक आंख पर मिर्ची पाउडर डाल दिया। इसके कारण बाइक सवार और पीछे बैठे पंप मालिक असंतुलित होकर गिर पड़े। इसी बीच अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर बाइक पर पीछे बैठे पंप मालिक से रुपयों भरा थैला छीनकर एनएच की ओर भाग गये।

हालांकि पीछे-पीछे दूसरे बाइक से साथ चल रहे स्टाफ जब पीछा करना चाहा तो अपराधियों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बाइक से सभी अपराधी पूरब दिशा की ओर तेज गति से भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची मानसी पुलिस ने घटना का जायजा लिया। थानाध्यक्ष उमाकांत ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। इधर देर रात ही एसपी मीनू कुमारी के नेतृत्व में आसपास के कई थानों की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

About Post Author

You may have missed