भाजपा के संस्थापक सदस्य कैलाशपति मिश्र के 100वीं जयंती पर पांच अक्टूबर को बिहार आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, होगा भव्य कार्यक्रम

पटना। भाजपा के संस्थापक सदस्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और गुजरात के पूर्व राज्यपाल कैलाशपति मिश्र के 100 वीं वर्षगांठ के मौके पर बिहार प्रदेश भाजपा आगामी 5 अक्टूबर से एक महीने तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर उनके कृतित्व और व्यक्तित्व को स्मरण करेगी। पांच अक्टूबर को पटना के बापू सभागार में आयोजित एक भव्य समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक माह तक चलने वाले सभी कार्यक्रमों का शुभारंभ करेंगे। इसकी जानकारी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना के बापू सभागार में कार्यकतार्ओं को भी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में बिहार भर के सक्रिय कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकतार्ओं को टिप्स देंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व राज्यपाल कैलाशपति मिश्र का 100 वां जन्म जयंती की वर्षगांठ 5 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम एक महीने तक चलेगा। सम्राट चौधरी ने जानकारी देते हुए कहा की भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व राज्यपाल कैलाशपति मिश्र का 100 वां जन्म जयंती की वर्षगांठ 5 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम एक महीने तक चलेगा। गांधी मैदान स्थित बापू सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 3 नवंबर को इस कार्यक्रम का समापन स्व. मिश्र की पुण्यतिथि के अवसर पर होगा।
जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, चुनावी रणनीति को लेकर देंगे टिप्स
सम्राट चौधरी ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि इसकी शुरूआत पटना में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। इसको लेकर गांधी मैदान स्थित बापू सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 3 नवंबर को इस कार्यक्रम का समापन स्व. मिश्र की पुण्यतिथि के अवसर पर होगा। इस दिन उनके बक्सर स्थित पैतृक गांव में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि एक माह तक होने वाले कार्यक्रम में जनसंघ काल के पुराने साथियों को सम्मानित भी किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed