जीतनराम मांझी ने CM नीतीश को दी धमकी, कहा- ये कीजिये नही तो लालू के पास चला जाऊंगा

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिदुंस्तान आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार को धमकी दी है कि वे महागठबंधन जॉइन कर लेंगे। जीतन राम मांझी ने कहा कि अगर सीएम नीतीश कुमार उनके बेटे संतोष कुमार के फंड में 1 हजार करोड़ नहीं देंगे तो वह महागठबंधन की तरफ पलटी मार देंगे। 6 दिसंबर को गया जिले की इमामगंज विधानसभा में आयोजित एक सभा को संबोधित करने के दौरन जीतन राम मांझी ने ये बड़ा बयान दिया। उनके इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज कर दी हैं। माना जा रहा है कि कहीं मांझी ने महागठबंधन जॉइन करने का कोई संकेत तो नहीं दिया है।

बेटे के फंड में मांगी एक हजार करोड़

जानकारी के मुताबिक सभा को संबोधित करने के दौरान जीतन राम मांझी ने कहा कि,  हमने अपने पुत्र संतोष कुमार सुमन को कहा है कि आप एक हजार करोड़ की योजनाओं का एस्टीमेट बनाकर रखें और इसके लिए हमने सीएम नीतीश कुमार से मांग किया है कि एक हजार करोड़ की योजना दें। अगर वे वैसा नहीं करते हैं तो हम पलटी मार देंगे और महागठबंधन में चले जाएंगे।

गया के विकास के लिए मांगी इतनी बड़ी रकम

बता दें कि जीतन राम मांझी ने यह राशि खुद के लिए या अपने बेटे के लिए नहीं मांगी है। जबकि उन्होंने इतनी बड़ी रकम गया जिले के विकास के लिए मांगी है। जीतन राम मांझी ने कहा कि, 1 हजार करोड़ की बड़ी राशि से गया क्षेत्र की सैकड़ों योजनाओं का जीर्णोद्धार होगा। उन्होंने कहा कि हम अपने उम्र की अंतिम पारी खेल रहे हैं और चाहते हैं कि उम्र के अंतिम पारी में हमारा यश बरकरार रहे। इसके लिए उन्हें जो करना होगा। वें जरूर करेंगे।” हालांकि सीएम नीतीश कुमार की ओर से अबतक इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

About Post Author

You may have missed