चिराग पर JDU का हमला : दोनों सीट तीन गुणा अधिक वोट से जीतेंगे, चिराग उम्मीदवार उतार कर सिर्फ कोरम पूरा कर रहे

  • जदयू कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में शामिल हुए दो मंत्री

पटना। जदयू कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के दो मंत्री शामिल हुए। इस दौरान जल संसाधन तथा सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा और विज्ञान एवं प्रावैद्यिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं की शिकायतों को सुना और समस्या का त्वरित समाधान किया। मंत्री ने कार्यकर्ताओं से प्राप्त आवेदन के आधार पर संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया। कार्यक्रम में मंत्री अशोक चौधरी जी को भी शामिल होना था लेकिन वे कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।
संजय झा बोले, चिराग का भ्रम इस बार टूट जाएगा
इस दौरान मंत्री संजय झा ने बिहार की दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव पर कहा कि इस उपचुनाव में महागठबंधन पूरी तरह से बिखर चुका है। उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी मजबूती के साथ एकजुट होकर उपचुनाव लड़ रहा है और हमारी जीत तय है। उन्होंने चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि चिराग ने पिछले चुनाव में जिस प्रकार हनुमान बनकर भ्रम फैलाया था, वह भ्रम इस बार टूट जाएगा। इस बार जो असली लोजपा है वह एनडीए के साथ है। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश सरकार विकास के मुद्दे पर वोट मांगती है और लोगों की एनडीए और नीतीश सरकार में पूरी आस्था है। उन्होंने कहा कि 2020 में हम जितने वोट से जीते थे, उससे तीन गुणा अधिक वोट से इस बार भी जीतेंगे। कुशेश्वरस्थान और तारापुर के लोग विपक्ष के बहकावे में नहीं आनेवाले हैं।
सुमित सिंह बोले, चिराग की लोजपा वोटकटवा पार्टी
वहीं इस मौके पर मंत्री सुमित सिंह ने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और हम एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के लोग पहले आपसी एकता बना लें उसके बाद चुनाव लड़ने की बात करें। उपचुनाव में चिराग पासवान की पार्टी द्वारा उम्मीदवार उतारे जाने पर मंत्री ने कहा कि चिराग अपना उम्मीदवार उतार कर सिर्फ कोरम पूरा कर रहे हैं, इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होने वाला है। कुशेश्वरस्थान और तारापुर में हमारी किसी से लड़ाई नहीं है और दोनों जगहों से हम चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने चिराग पर हमला बोलते हुए कहा कि चिराग की लोजपा वोटकटवा पार्टी है और वह सिर्फ वोट काटने का काम करती है। उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है। बोलनेवाले तो कुछ भी बोलते रहते हैं लेकिन 2 नवंबर को जब चुनाव का परिणाम आएगा, उसमें एनडीए उम्मीदवार की जीत होगी। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. नवीन आर्य चन्द्रवंशी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed