वह दिन अब दूर नहीं, जदयू को भी मिलेगा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा: रविंद्र सिंह

पटना। पटना जंक्शन गोलंबर हनुमान मंदिर के सामने युवा जदयू की महानगर इकाई द्वारा जदयू की आनलाइन एवं आफलाइन सदस्यता अभियान महानगर अध्यक्ष राहुल खंडेलवाल की अध्यक्षता में आयोजित किया। इस अवसर पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने अभियान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि राज्य के सर्वांगीण विकास के रचयिता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भागीरथी प्रयास से हमने जो सम्मानजनक मुकाम हासिल किया है, उसपर 11 करोड़ बिहारियों को गर्व है। सदस्यता अभियान के प्रभारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रविंद्र सिंह ने उपस्थित जन समुदाय का पार्टी से जुड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि वह दिन अब दूर नहीं है जब जदयू को भी राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल होगा।
जदयू के प्रदेश महासचिव डॉ. नवीन कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल एवं दूरदर्शी नेतृत्व से प्रभावित होकर बिहार के प्रत्येक जिले के लोग जदयू से जुड़ने को बेताब हैं। पार्टी के द्वारा निर्धारित सदस्यता अभियान में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हंै।
आॅनलाइन सदस्यता की अध्यक्षता अंजुम आरा ने की। मौके पर महानगर अध्यक्ष कमाल परवेज, उपाध्यक्ष नागेंद्र गिरी, युवा महानगर अध्यक्ष राहुल खंडेलवाल, महानगर प्रवक्ता अनंत अरोड़ा, प्रतिभा सिंह, सौभा सिंह एवं बिहार प्रदेश के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित होकर बड़ी संख्या में पुरुषों एवं महिलाओं को आॅनलाइन सदस्य बनाने में योगदान दिए।

About Post Author

You may have missed