JDU कोरोना पीड़ितों की मदद को तत्पर, मुख्यमंत्री के लिए राजनीति सेवा का जरिया : उमेश

पटना। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा है कि कोरोना संकट की घड़ी में प्रदेश जदयू लोगों की हरसंभव मदद करने के लिए तत्पर है। कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए प्रदेश से लेकर जिला, प्रखंड और पंचायत स्तर तक पार्टी के कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जा चुका है ताकि लोगों को अधिक से अधिक मदद पहुंचाई जा सके। प्रदेश स्तर पर लगातार हर जिले की मॉनिटरिंग की जा रही है तथा फीडबैक लेकर स्थिति के अनुरूप रणनीति बनाई जा रही है। वे स्वयं लगातार कार्यकर्ताओं के संपर्क में हैं।
श्री कुशवाहा ने कहा कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार दिन-रात जुटी हुई है। मुख्यमंत्री के लिए राजनीति सेवा का जरिया है और हर दिन उनके कार्योंं से यह बात साबित होती है। कोरोना को लेकर वे स्वयं हर चीज की समीक्षा कर रहे हैं। अब सक्रिय मरीजों की संख्या तीन लाख मानकर आधारभूत संरचना और जरूरी मानव बल की व्यवस्था की जा रही है।
उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे सुनिश्चित करें कि सरकार द्वारा कोरोना को लेकर किए जा रहे कार्यों और दी जा रही सुविधाओं का लाभ नीचे तक पहुंचे। इसमें कोई कठिनाई आ रही हो तो उसकी सूचना तत्काल प्रदेश कार्यालय को दें। वे लोगों को टीकाकरण के लिए भी प्रोत्साहित करें। साथ ही उन्होंने सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे स्वयं को सुरक्षित रखते हुए अपने दायित्व का निर्वहन करें। उनसे पार्टी की अपेक्षा जुड़ी हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से वे तमाम साथियों से संवाद करेंगे।

About Post Author

You may have missed