JDU MP ललन सिंह पटना एम्स में भर्ती, अब हालत स्थिर

पटना। जदयू के राज्यसभा सांसद व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह कोरोना संक्रमण के कारण पटना एम्स में भर्ती हैं। एम्स के डॉक्टरों के अनुसार, ललन सिंह के फेफड़ों में इन्फेक्शन और पैचेज पाया गया है, जिसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है।
बताया जाता है कि मुंगेर सांसद ललन सिंह अपने दांत के इलाज के लिए दिल्ली गए थे। वहीं जांच के दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण का पता चला। कुछ दिन दिल्ली के ही एक अस्पताल में भर्ती रहे। फिर पटना आये जहां 15 नवंबर को उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।
बता दें ललन सिंह बिहार चुनाव में काफी मुस्तैद थे। जदयू के स्टार प्रचारक भी थे। मोकामा, मुंगेर और लखीसराय के विधानसभा क्षेत्रों में उन्होंने जदयू प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार भी किया था। हालांकि चुनाव के नतीजे आने के बाद से लेकर शपथ ग्रहण समारोह में उनकी कमी नोटिस की गई थी।
बिहार के कई नेता चपेट में आये
कोरोना संक्रमण के चपेट में बिहार के कई नेता आ चुके हैं। पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा विधायक अरुण सिन्हा, राजीव प्रताप रुडी आदि विधानसभा चुनाव के दौरान ही संक्रमण की चपेट में आ गए थे। वहीं बिहार सरकार के दो मंत्री विनोद कुमार और कपिलदेव कामत की मौत कोरोना की वजह से हो चुकी है।

About Post Author

You may have missed