December 10, 2022

राज्य कार्यकारिणी से पूर्व जदयू प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक, वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आरसीपी सिंह समेत कई नेता जुटे

अमृतवर्षाः 16 सितंबर को 1, अणे मार्ग में होने वाली जदयू राज्य कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री बशिष्ठ नारायण सिंह ने अपने आवास पर राज्य पदाधिकारियों की बैठक बुलाई जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता श्री आरसीपी सिंह, मंत्री श्री दिनेशचंद्र यादव, विधानपार्षद श्री संजय गांधी, विधानपार्षद प्रो. रणवीर नंदन, राष्ट्रीय सचिव श्री रविन्द्र सिंह, प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी डॉ. नवीन कुमार आर्य एवं श्री अनिल कुमार और जदयू मीडिया सेल के अध्यक्ष डॉ. अमरदीप समेत प्रदेश के सभी पदाधिकारी शामिल हुए।इस मौके पर अपने संबोधन में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य श्री बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी द्वारा चलाए जा रहे प्रशिक्षण कार्यक्रमों तथा अभी हाल में श्री आरसीपी सिंह के नेतृत्व में हुए रोड शो तथा अतिपिछड़ा सम्मेलन जैसे सांगठनिक कार्यों की निरंतरता ने हमारे संगठन को मजबूती दी है। आने वाले दिनों में हमें अपनी सक्रियता और बढ़ानी है ताकि 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए अपनी शानदार जीत दर्ज करे। उन्होंने पदाधिकारियों को जिला से लेकर प्रखंड व पंचायत स्तर तक श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए कार्यों एवं सामाजिक सरोकार से जुड़े शराबबंदी, दहेजबंदी, बालविवाहबंदी आदि कार्यों का प्रचार-प्रसार करने को कहा।जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता श्री आरसीपी सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि हम संख्या में चाहे जितने हों लेकिन न तो प्रदेश में न ही देश में हमारी पार्टी और हमारे नेता को कोई नजरअंदाज कर सकता है। उन्होंने कहा कि हमलोगों की पहचान हमारे नेता के कार्यों से है और सरकार में लगातार 13 वर्षों से बने रहने के बावजूद श्री नीतीश कुमार ही लोगों की पहली पसंद हैं। संगठन को और धारदार बनाने के लिए उन्होंने जोर देकर कहा कि हर बूथ पर हमारा कम-से-कम एक आदमी ऐसा होना चाहिए जो पूरी तरह पार्टी के कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हो। उन्होंने कहा कि 2020 से पहले हर जिले में पार्टी का हर संसाधन से लैस कार्यालय होगा। पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी रीढ़ हैं, उनका ध्यान हर हाल में सबसे पहले रखा जाएगा।

बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों ने अपने सुझाव रखे। कल रविवार को सुबह 11 बजे से मुख्यमंत्री आवास, 1, अणे मार्ग में राज्य कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसकी अध्यक्षता श्री बशिष्ठ नारायण सिंह करेंगे तथा इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

About Post Author

You may have missed