जमुई की BJP विधायक श्रेयसी सिंह ने फिर गोल्ड पर साधा निशाना, नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप के डबल ट्रैप स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक

जमुई। बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने फिर से स्वर्ण पदक जीतकर जमुई जिले और बिहार को खुशी का एक और मौका दिया है। 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में इस बार उन्होंने डबल ट्रैप स्पर्धा में यह कारनामा कर दिखाया है। वर्ष 2018 में राष्ट्रमंडल खेलों में भी उन्होंने डबल ट्रैप स्पर्धा में ही देश के लिए स्वर्ण पदक हासिल किया था।श्रेयसी सिंह ने अपने क्षेत्र में जिस तरह से सक्रिय रहते हुए भी नैशनल गेम्स में बिहार का प्रतिनिधित्व करते हुए दो दो स्वर्ण पदक हासिल किए हैं, वह काफी सराहनिय है। ऊर्जा और उत्साह से भरी श्रेयसी सिंह को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई देने के लिए अभी 10 दिन पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित बिहार के बड़े मंत्री और नेताओं ने बधाई दी थी। जमुई जिलावासी श्रेयसी सिंह के इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे हैं।

जमुई भाजपा के सभी सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए श्रेयसी सिंह को बधाई दी और कहा कि जमुई को ऐसे नेता का मिलना सौभाग्य की बात है। एक साथ खेल, सामाजिक और राजनीतिक कर्तव्य में लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन करना कितना कठिन है यह कोई भी अनुभवी व्यक्ति समझ सकता है। लेकिन जमुई विधायक ने जो कर दिखाया है उससे जमुई वासियों में हर्ष की लहर है और इसमें कोई शक नहीं है कि जिले की जनता ने जमुई की कमान सही हाथों में दी है। जमुई विधायक के कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह और खुशी है। कार्यकर्ताओं ने नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में दो स्वर्ण पदक पाकर जमुई विधायक श्रेयसी सिंह के 14 दिसंबर 2021 को आगमन पर स्वागत करने का मन बनाया है। इसके लिए बेला में मेडिकल कॉलेज के उद्घटान की तैयारी में लगे कार्यकर्ता अब ‘गोल्डन गर्ल’ के स्वागत की भी तैयारी में जोरशोर से जुट गए हैं।

About Post Author

You may have missed