ट्रेन में अंडरवियर-बनियान में घूमते मिले विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ जांच शुरू, खंगाली जा रही सीसीटीवी फुटेज, उनपर है ये आरोप

पटना । ट्रेन में अंडरवियर-बनियान में घूमते मिले जनता दल यू के विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। तेजस राजधानी एक्सप्रेस के बाद विधायक के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की जांच जीआरपी कर रही है।

जीआरपी ने रेलवे पुसिल से घटना के दिन का सीसीटीवी फुटेज ले लिया है। उसे भी खंगाला जा रहा है। पटना के रेलवे एसपी विकास वर्मन ने बताया कि जीआरपी इस मामले की जांच कर रही है।

मामले के हर पहलू पर गौर किया जा रहा है। विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ प्रहलाद पासवान ने नशे की हालात में गाली-गलौच करने व ज्वेलरी छीनने का आरोप लगाया था। विधायक पर जाति सूचक शब्द बोलकर अपमानित करने का भी आरोप है।

तेजस राजधानी एक्सप्रेस से जुड़े इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच आरा जीआरपी कर रही है। विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 290, 379 और 34 के अलावा 3 (आर) (एस) एससी, एसटी अत्याचार निवारण के तहत मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस अधीक्षक रेलवे विकास बर्मन के निर्देश पर आरा जीआरपी ने जेडीयू विधायक गोपाल मंडल, कुणाल सिंह, दिलीप कुमार, विजय मंडल के खिलाफ एफआईआर की गई है। उन्होंने बताया कि प्रह्लाद पासवान ने नई दिल्ली स्टेशन पर जो शिकायत की थी।

उसमें मारपीट, सोने के गहने की लूट गाली-गलौच व जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया था। पुलिस इसकी जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामले में प्रत्यक्षदर्शियों से भी संपर्क किया जा रहा है।

विदित हो कि भागलपुर की गोपालपुर सीट से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा करने के दौरान बनियान और अंडरवियर पहने नजर आए थे। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई।

About Post Author

You may have missed