66वीं बीपीएससी के लिए 18 मई से शुरू होंगें इंटव्यू; आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड करें इंटरव्यू लेटर, 22 जून तक चलेगी प्रक्रिया

पटना। बिहार लोक सेवा आयोग ने 66वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के लिए इंटरव्यू की तारीख जारी कर दी है। इसकी शुरुआत 18 मई से होगी। इंटरव्यू 22 जून तक चलेगा। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि उनका इंटरव्यू किस तारीख को है और किस शिफ्ट में है। पहली शिफ्ट का समय सुबह 10:30 बजे है जबकि दूसरी शिफ्ट दोपहर ढाई बजे से। आयोग के संयुक्त सचिव सह परीक्षा नियंत्रक अमरेन्द्र कुमार ने कहा है कि उम्मीदवार अपना रोल नंबर डालकर आयोग की वेबसाइट से इंटरव्यू लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरव्यू की निर्धारित तिथि से एक सप्ताह पहले से आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी। वही बोर्ड ने यह भी जानकारी दी हैं की इंटरव्यू लेटर डाक से नहीं भेजा जाएगा।

जानकारी के अनुसार, इंटरव्यू के दिन उम्मीदवारों को मूल विज्ञापन और इंटरव्यू लेटर में उल्लेखित योग्यता संबंधी मूल प्रमाण पत्र सत्यापन के लिए प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। इन सभी की दो फोटो भी साथ में लाना अनिवार्य है। अगर कोई उम्मीदवार बताए गए मूल प्रमाण पत्र इंटरव्यू के दिन सत्यापन के लिए प्रस्तुत नहीं करते हैं तो इसके लिए अतिरिक्त समय नहीं दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed