BIHAR : उपमुख्यमंत्री ने कटिहार इंजीनियरिंग कॉलेज और खेल भवन-सह-व्यायामशाला के नवनिर्मित भवनों का किया निरीक्षण

पटना/कटिहार। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कटिहार जिला के दौरे के क्रम में भवन निर्माण विभाग के अंतर्गत कटिहार इंजीनियरिंग कॉलेज और खेल भवन-सह-व्यायामशाला के नवनिर्मित भवनों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता द्वारा विस्तार से क्रियान्वित योजनाओं की जानकारी दी गई एवं प्रगति के विषय में बताया गया।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के कुशल मार्गदर्शन में सभी जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम शुरू किया है। तकनीकी संस्थानों को सेंटर आॅफ एक्सीलेंस बनाने की दिशा में हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कटिहार इंजीनियरिंग कॉलेज और खेल भवन का निर्माण हो जाने से जिले में तकनीकी शिक्षा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट वातावरण बनेगा। निरीक्षण के क्रम में उपमुख्यमंत्री ने स्थानीय रेलवे कॉलोनी स्थित आदर्श उच्च विद्यालय के नवनिर्मित भवन का भी निरीक्षण किया और उन्होंने भवन निर्माण की इन योजनाओं को निर्धारित समय पर पूरा करने हेतु आवश्यक निर्देश दिए।
इस मौके पर कटिहार के जिलाधिकारी उदयन मिश्रा, भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता, सदर अनुमंडल पदाधिकारी सहित अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित रहे।

About Post Author

You may have missed