राजधानी में सनसनीखेज वारदात, ऑनर किलिंग में प्रेमी प्रेमिका की हत्या

लाश रेलवे ट्रैक पर फेंका
ग्रामीणों में आनर किलिंग की है चर्चा
बेटी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख परिवार का फूटा गुस्सा

फुलवारी शरीफ। देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों ने आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हो गए और पहले प्रेमी और बाद में बेटी को भी घरवालों ने मार डाला। इस सनसनीखेज डबल मर्डर में लड़की के परिजनों को गिरफ्तार करके पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले में घंटो पुलिस और जीआरपी कुछ बोलने को तैयार नही थे। धीरे धीरे पूरा मामला साफ हो गया और ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। अभी तक प्रेमी युवक की पहचान नही हो पाई है। परसा बाजार थाना के महुली हाॅल्ट के पास अप और डाउन रेलवे ट्रैक के बीचोबीच एक अठारह से बीस वर्षीया लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। लड़की की लाश मिलने से इलाके के लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गयी। तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। लाश जिस अवस्था में रेलवे ट्रैक पर पडी मिली उसे देख यह लगाने लगा था की लड़की की हत्या अन्यत्र करके लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। अगर लड़की किसी दुर्घटना का शिकार होती तो उसके शरीर पर कई जगह पर चोट के गंभीर निशान होते, जो लाश देखने से नहीं पता चला। इसी बीच सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और जीआरपी पुलिस पहुंची और लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घंटों इस मामले में जीआरपी और परसा बाजार थाना पुलिस लाश की शिनाख्त को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही थी । पुलिस ने सोमवार की देर शाम मृतका की पहचान गौरीचक थाने क्षेत्र की रहनेवाली केरूप मे हुयी है । पुलिस ने मृतक के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछ ताछ कर रही है।
स्थानीय लोगो के बीच आनर किलिंग का भी चर्चा है।मृतका का किसी लडके से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन दिन पहले लडका अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मृतका के घर गया था।वहाँ आपत्तिजनक हालत में दोनों को देखकर लड़की के परिजनों ने प्रेमी को मार कर उसकी लाश बधार में फेंक दिया। शव ठिकाने लगाने के बाद लडकी ने परिवार वालों के खिलाफ पुलिस को हत्या की सारी बात बता देने की धमकी भी दे डाली । परिवार वाले फंसने के डर से लडकी की भी हत्या कर दिया और रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया ताकि आत्महत्या या दुर्घटना प्रतीत हो ।पुलिस लडके के शव की तालाश पुरे गांव और उसके आसपास के इलाको में किया गया। है । जब ग्रामीणों के कानाफूसी से पता चला कि लड़की बरुणा गांव की कोमल कुमारी है तो उसके घर पहुंची पुलिस ने लड़की के भाई और उसकी माँ को गिरफ्तार कर लिया। घर के दीवार पर खून के धब्बे लगे थे। पूरा घर धोया हुआ था। कड़ाई से पूछताछ में परिजनों ने हत्या की बात कबूल की। इसके बाद लडक़ी के भाई की निशानदेही पर प्रेमी का शव गांव के बधार से बरामद कर लिया गया। प्रेमी की पहचान अभी तक नही हो पाई है।
शव को देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या कही ंऔर हुयी है और यहां लाकर फेंक दिया । मृतका के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। गौरी चक के थानेदार कृष्ण मुरारी ने बताया कि आनर किलनिंग हैया नही पुलिस जांच कर रही है । मृतका के भाई को गिरफ्तार कर के पूछताछ हो रही है ।

About Post Author

You may have missed