बिहार : औरंगाबाद में हुआ मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा; पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री को किया सील, भारी मात्रा में बरामद हुआ हथियार

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के एक गांव में पुलिस ने छापेमारी की और मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है। वही पुलिस को वहा से 3 राइफल, 6 कारतूस व भारी मात्रा में हथियार के कल-पुर्जे बरामद किया है। वही गांव के एक घर में मिनी गन फैक्ट्री चलायी जा रही थी। जिसकी भनक लगते ही पुलिस ने तुरंत कारवाई की। बता दे की औरंगाबाद के पौथु थाना पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि एक गांव में मिनी गन फैक्ट्री चलायी जा रही है। वही पौथू थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक जांच टीम का गठन किया। जिसके बाद छापेमारी की गयी। वही एक गांव से हथियारों का जखीरा बरामद से संबंधित जानकारी देते हुए बुधवार को पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पौथु थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की थाना क्षेत्र के बेरी गांव में श्याम सुंदर विश्वकर्मा के यहां बड़े पैमाने पर मिनी गन फैक्ट्री चलाया जा रहा है। वही सदर SDPO गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया।

वही टीम ने गांव में पहुंचकर मिनी गन फैक्ट्री को सील किया। वही भारी मात्रा में हथियार बनाने वाले श्यामसुंदर विश्वकर्मा के घर से हथियारों का जखीरा बरामद किया है। वही जांच करने पहुंची टीम को उस समय थोड़ा झटका लगा जिस समय हथियार निर्माण हो रहे घर के आस पड़ोस को भी पता नहीं था कि गांव के बीच में एक घर में हथियारों का कारोबार चल रहा है। वही हथियारों का जखीरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बरामद की। लेकिन इससे पहले हथियारों के निर्माता श्याम सुंदर विश्वकर्मा पुलिस आने की भनक लगते फरार हो गए। वही बड़ी मात्रा में हथियार, कारतूस और उपकरण जब्त किया गया।

About Post Author

You may have missed