PATNA : महिला थाना में पति-पत्नी के बीच ‘महायुद्ध’, एक दूसरे को मारकर किया लहूलुहान

पटना। घरेलू हिंसा की शिकायत को लेकर महिला थाना पहुंची पत्नी और उसके पति के बीच रविवार दोपहर में बहस होते-होते दोनों के बीच गाली-गलौज होने लगी। देखते ही देखते बात हाथापाई में बदल गई। दोनों एक दूसरे को मारने-पीटने लगे। मारपीट में दोनों ने एक दूसरे को लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से दोनों को समझाकर मामला शांत कराया। दोनों को काउंसलिंग के लिए 27 नवंबर को दोबारा बुलाया गया है। बताया जाता है कि शनिवार को भी महिला और पुरुष के बीच थाना परिसर में गाली गलौज और हाथापाई हुई थी।
दो दिन दिन पहले दोनों पक्षों में हुई थी मारपीट
सूत्रों के अनुसार, पति-पत्नी पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के निवासी है। दो दिन दिन पहले पति ने पत्नी की पिटाई कर दी थी। उसके बाद पत्नी ने अपने मायके वालों को इस बात की सूचना दी। मायके वाले उसके घर पहुंच पति की पिटाई कर दिए। पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।
थाने में ही भिड़ गए दोनों
पुलिस सूत्रों के अनुसार, रविवार को पति महिला थाना पहुंच गया। थोड़ी देर बाद उसकी पत्नी भी थाना परिसर में पहुंच गई। दोनों एक दूसरे को कुछ देर तक घूरते रहे और फिर बहस करने लगे। अक्सर थाना परिसर में पति-पत्नी के बीच बहस होने की वजह से पुलिस भी तब हल्के में ली, लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों के बीच गाली गलौज और मारपीट होने लगी। मारपीट में एक का नाक तो दूसरे का मुंह जख्मी हो गया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद विवाद शांत हुआ।

About Post Author

You may have missed