गोपालगंज के कटेयां में 26 वर्षीय महिला की लाश बरामद,इलाके में सनसनी

 

रिपोर्ट – शैलेश कुमार तिवारी

गोपालगंज।(शैलेश कुमार तिवारी)गोपालगंजके कटेयां के पास इनरवां पुल में एक 26 वर्षीय महिला का शव मिला , सुबह जब ग्रामीणों ने पुल के पास महिला का शव पानी में तैरते हुए देखा तो तुरन्त इसकी सुचना कटेयां पुलिस को दी। सुचना मिलते ही मौके पर कटेयां थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी अपने पुलिस बल के साथ पहुँच गये। पुलिस को मौके पर पहुंचने के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल गोपालगंज के लिए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया ।

मिली जानकारी के अनुसार भेड़िया गाँव निवासी रामदरश राम ने अपनी बेटी रीना की शादी पडोसी राज्य उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के डिबनी बंजरीया के रंजीत से की थी। बताया जाता हैं कि लगभग 3 वर्ष पूर्व एक सड़क हादसे में रंजीत की मौत हो गयी , पति की मौत की खबर सुनकर रीना देवी की मानसिक स्थिति खराब हो गयी जिसके चलते कहीं आने जाने पर कोई गौर नहीं करता था। जबकि मृत महिला के तीन बच्चे भी है।

मृतक के एक परिजन ने बताया की रीना ससुराल से मायके अपने भाई की शादी में आई हुई थी।
उसी दौरान मंगलवार से महिला गायब हो गयी थी। घर वाले जब देखे की रीना गायब है तो उसी समय से खोज बीन करने लगे। पुलिस द्वारा सुचना मिलते ही जब परिवार के लोग आ कर देखे तो सन्न रह गये , बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल गोपालगंज भेज दिया और मामले की छानबीन में जूट गयी हैं।

About Post Author

You may have missed