December 10, 2022

सीतामढ़ी में मनचले युवक के कारण लड़की की शादी टूटी, दुष्कर्म करने में हुआ असफल तो फर्जी फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिलें में एक लड़की को बात करने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म करने के प्रयास के बाद उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। वही यह पूरी घटना पुपरी थाना क्षेत्र के का है। जहां बुधवार के शाम के समय एक लड़की को बात करने के बहाने बुलाकार दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। इतना ही नहीं आरोपी लड़की का मोबाइल भी छीन लिया गया। वही बाद में लड़की की शादी का फर्जी फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
पीड़िता ने दर्ज करवाया मामला
वही इस घटना को लेकर पीड़ित लड़की ने पुपरी थाने में FIR दर्ज कराई है। इसमें थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव के उपेंद्र यादव के पुत्र अनिल यादव को नामजद आरोपी बनाया गया है। वही इस आवेदन में पीड़िता ने बताई है कि उसकी बहन के मोबाइल नंबर पर फोन कर अनिल नाम का युवक जरूरी बात करने के लिए बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। लड़की के काफी विरोध करने की वजह से उसे छोड़ दिया।
फर्जी वीडियो किया वायरल
वहीं लड़की के साथ संबंध बनाने में असफल होने के बाद आरोपी के द्वारा लड़की का फर्जी वीडियो एडिट कर वायरल कर दिया गया है। जिसकी वजह से लड़की की तय हुई शादी भी टूट गया। जिसके बाद अब पीड़िता के साथ-साथ परिजन काफी दुखी है। वहीं अब पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

About Post Author

You may have missed