PATNA : पाली-खिरीमोड़ मुख्य सड़क से युवती का अर्धनग्न शव बरामद, नहीं हुई पहचान

  • दोनों थाने की पुलिस अपराध रोकने में हो रही असफल साबित, लोगों में दहशत

पालीगंज। शनिवार की सुबह पटना के पालीगंज अनुमंडल सह थाना क्षेत्र के नगमा गांव की सीमा से गुजरनेवाली पाली-खिरीमोड़ मुख्य सड़क के किनारे से एक युवती की शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं शव की पहचान नहीं हो पायी है, पुलिस जांच में जुटी है। मृत युवती की उम्र 22 वर्ष के आसपास बतायी जा रही है। उक्त मार्ग पर हमेशा हो रहे लूटपाट, मारपीट और अब शव बरामद होने की घटना से लोगों के बीच दहशत का माहौल देखा जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह कुछ यात्री पालीगंज-खिरीमोड़ मुख्य सड़क से गुजर रहे था। उसी दौरान उन यात्रियों की नजर पालीगंज थाना क्षेत्र के नगमा गांव की सीमा अंतर्गत सड़क किनारे एक अर्धनग्न अवस्था में मृत युवती की शव पर पड़ी दिखी। वहीं खेत में धान की कटनी करने जा रहे किसानों की भी नजर पड़ी। जिसकी सूचना फैलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं शव मिलने की सूचना मिलते ही पालीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पायी है। दूसरी ओर युवती का शव बरामद होने से इलाके के लोगों के बीच दहशत है।
इस मामले में पालीगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृश्ट्या मामला आॅनर किलिंग का दिख रहा है। मामले की जांच की जा रही है। शव को शिनाख्त के लिए रख गया है। इधर, लोगों का आरोप है कि पालीगंज तथा खिरीमोड़ थाना की बीच की दूरी मात्र लगभग आठ किलोमीटर है। जिसकी सीमा ठीक बीचो बीच है। फिर भी दोनों थाने की पुलिस इस सड़क पर अपराध रोकने में असफल साबित हो रही है।
बता दें 20 दिनों पूर्व पालीगंज-खिरीमोड मुख्य सड़क पर स्थित उसी स्थान पर अपराधियों ने चार बाइक सवार युवकों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। जबकि सात दिनों पूर्व उसी स्थान पर दो बाइक सवार युवकों पर अपराधियों ने गोलीबारी कर लूटपाट किया था। तब से इलाके के लोग शाम होते ही उस सड़क से गुजरना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं। अभी लोग उक्त घटनाओं को भूले भी नही थे कि उसी स्थान के आसपास से अर्धनग्न अवस्था में युवती की शव बरामद हुई है। घटना को लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।

About Post Author

You may have missed