सीतामढ़ी में आम के बगीचे में मिला युवती का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

सीतामढ़ी । आम के बागीचे से युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। सूचना पाकर नानपुर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष विजय कुमार राम पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गए हैं। मामला नानपुर थाना के मेदनी पुर गांव का है।

यशोदा कुमारी महेश महतो की बेटी है जो बीते 15 अगस्त के अहले सुबह पांच बजे घर से अचानक लापता हो गई थी। युवती की आंखें एवं जुबान बाहर निकला हुई है जिससे शक किया जा रहा है कि किसी ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी होगी। पुलिस लाश को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई है।

युवती के भाई ने बताया कि 15 अगस्त की अहले सुबह पांच बजे यशोदा घर से गायब हो गई। उसके बाद सभी लोग चारों तरफ ढूंढते रहे लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चला। फिर नानपुर थाना जाकर इस बात की जानकारी थानाध्यक्ष को दी।

मंगलवार की अहले सुबह गांव की महिलाएं शौच के लिए बागीचे में गई तो यशोदा की लाश देख कर सभी लोग चिल्लाते घर आए और सूचना दी। परिजनों ने बताया कि उनका किसी भी व्यक्ति पर संदेह नहीं है। स्थानीय पंडौल बुजुर्ग के मुखिया ज्याउल्लाह परवेज ने प्रशाशन से दोषी व्यक्तियों का पता लगा कर सजा दिलाने की मांग की है।

About Post Author

You may have missed